Home > India News > मोदी को प्रधानमंत्री बनने का घमंड -अन्ना

मोदी को प्रधानमंत्री बनने का घमंड -अन्ना

देश में भ्रष्टाचार के खिलाफ मुहिम छेड़ने वाले सामाजिक कार्यकर्ता अन्ना हजारे अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर हमला बोला है। उनका कहना है कि मोदी को प्रधानमंत्री पद का घमंड हो गया है।

बुर्जुग आंदोलनकारी अन्ना हजारे ने मोदी के बारे में कहा कि उन्हें प्रधानमंत्री बनने का घमंड हो गया है, साथ ही उनका दावा है कि मोदी ने प्रधानमंत्री बनने के बाद उनके किसी भी पत्र का जवाब नहीं दिया। अन्ना का कहना है कि पिछले 3 सालों में उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी को 30 पत्र लिखे हैं, लेकिन किसी का जवाब उनकी ओर से नहीं आया।

हजारे ने यह बात शनिवार को सांगली जिले में अतपाडी तहसील में आम जनसभा को संबोधित करते हुए कही। हजारे इससे पहले 23 मार्च से नई दिल्ली में एक और आंदोलन की घोषणा कर चुके हैं।

अतपाडी में शनिवार को आयोजित यह रैली 23 मार्च को दिल्ली में होने वाले आंदोलन से पहले लोगों को तैयार करने वास्ते अन्ना की 3 रैलियों में से यह पहली रैली थी। आंदोलन को लेकर उन्होंने सरकार को चेताते हुए कहा, “सरकार को चेताने के लिए यह अपने तरह से बड़े स्तर का आंदोलन होगा।”

उन्होंने कहा कि लोकपाल लागू करने और लोकायुक्त की नियुक्ति उनकी खास मांग रहेगी। साथ ही किसानों को 5,000 रुपए पेंशन दिए जाने की बात कहेंगे।

Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com