Home > India News > मोदी के सिपाही ने लालू को ललकारा

मोदी के सिपाही ने लालू को ललकारा

नई दिल्ली: राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव द्वारा देश के चारों पीठ में शंकराचार्य की नियुक्ति में भी आरक्षण लागू किया जाये की मांग को लेकर दिये गये बयान पर भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने पलटवार किया है। मोदी के सिपाही के नाम से प्रसिद्द गिरिराज सिंह ने कहा कि लालू यादव को मुस्लिमों के धर्म गुरू पर बोलने की हिम्मत है ही नहीं और इसलिए वो हिन्दुओं को निशाना बनाते हैं।

मोदी के सिपाही ने दी चुनौती
नवादा से सांसद गिरिराज ने कहा कि देश के शंकराचार्यों को आरक्षण देने की बात करने वाले लालू प्रसाद यादव अब हिन्दू धर्म में शंकराचार्य को भी बांटने का कार्य कर रहे हैं। अगर अगर वो मर्द है तो मुस्लिमों के तीन तलाक पर आवाज उठा कर भी दिखाएं। गिरिराज सिंह ने कहा कि लालू यादव को मुस्लिमों के धर्म गुरू पर बोलने की हिम्मत है ही नहीं और वो सिर्फ नौटंकी मात्र करते हैं।

भाजपा नेता गिरिराज सिंह ने लालू प्रसाद यादव पर हमला तेज करते हुए कहा कि अपने पूरे राजनीतिक जीवन में गरीबों के लिए उन्होंने कोई भी कार्य नहीं किया और न ही गरीबों का कभी भी उत्थान किया। अपने पूरे राजनीतिक जीवन में लालू प्रसाद ने सिर्फ और सिर्फ भावना भड़काने का कार्य किया है।

मालूम हो कि राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने कार्यकारिणी में यह मांग उठाई है कि देश के चारों पीठ में शंकराचार्य की नियुक्ति में भी आरक्षण लागू किया जाये। लालू ने कहा था कि भाजपा के लोग जय श्री राम कहते हैं लेकिन हम लोग सीता राम कहते हैं। इससे भाजपाइयों का महिला विरोधी चेहरा सामने आ गया है।

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com