हसीन जहां आजकल सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव हैं और उन्होंने कल ही अपने पति के साथ एक पुरानी बोल्ड न्यूड फोटो डाली जिसको लेकर हंगामा हो रहा है। ऐसे में अब कई यूजर्स इस फोटो पर गंदे कमेंट भी कर रहे हैं।

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां लॉकडाउन के दौरान भी शमी को लगातार टारगेट कर रहीं हैं। इतने सारे विवाद के बाद भी वो लगातार अपने ऑफिशियल इंस्टा पर हॉट तस्वीरें डाल रहीं हैं जिसको लेकर यूजर्स भड़क रहें और कमेंट कर उन्हें शमी के पास जाने की नसीहत दे रहे हैं।

ऐसे में एक बार फिर हसीन जहां ने एक न्यूड तस्वीर डाल कर सोशल मीडिया पर हंगामा मचा दिया। इस तस्वीर की खास बात ये है कि इस तस्वीर में खुद मोहम्मद शमी भी हैं।

साल 2018 में दोनों के बीच उस दौरान विवाद की शुरूआत हुई थी जब शमी की पत्नी ने उनपर मैच फिक्सिंग और दूसरी लड़कियों के साथ रिश्तों को लेकर खुलासा किया था।

इन आरोपों के बाद शमी को काफी फजीहत झेलनी पड़ी थी तो वहीं ऐसा लगने लगा था जैसे उनका करियर खत्म हो चुका है। हालांकि अभी भी शमी पर लगे आरोप साबित नहीं हो पाए हैं।

हसीन जहां आजकल सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव हैं और उन्होंने कल ही अपने पति के साथ एक पुरानी बोल्ड न्यूड फोटो डाली जिसको लेकर हंगामा हो रहा है। ऐसे में अब कई यूजर्स इस फोटो पर गंदे कमेंट भी कर रहे हैं।

हसीन जहां ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है, “कल तू कुछ नहीं था तो मैं पाक थी, आज तू कुछ बन गया तो मैं नापाक हो गई, झूठ बुर्का डाल कर बेपर्दा सच को मिटा नहीं सकता। मगरमच्छ के आंसू कुछ दिनों का ही सहारा होते हैं। मॉडल हसीन जहां के साथ क्रिकेटर शमी अहमद यानी मोहम्मद शमी की तस्वीर।

फोटो के अपलोड करते ही अब कई यूजर्स बेहद भद्दे कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने तो हसीन जहां की पोस्ट पर रिएक्ट करते हुए लिखा कि क्या आपको पोर्न स्टार बनना है, जो इस तरह की फोटो पोस्ट कर रही हो और शमी भाई का दिल दुखा रही हो। इसके अलावा, दूसरे यूजर्स ने भी हसीन जहां की पोस्ट पर भद्दा कमेंट किया और कहा कि अब तुमने सबकुछ बर्बाद कर दिया है। शमी भाई तुम्हें चाह कर भी माफ नहीं करेंगे।

बता दें कि तस्वीर को देखकर साफ लग रहा है कि ये तस्वीर करीब-करीब एक दशक पुरानी है क्योंकि शमी इसमें बेहद पतले नजर आ रहे हैं। दरअसल, इस तस्वीर को शेयर करके हसीन जहां ने क्रिकेटर मोहम्मद शमी के फैंस को निशाना बनाने की कोशिश की है।