Home > India News > मोहम्मद शमी ने शेयर की बेटी की इमोशनल तस्वीर

मोहम्मद शमी ने शेयर की बेटी की इमोशनल तस्वीर

पत्नी हसीन जहां के  आरोपों और विवादों के बीच मोहम्मद शमी ने अपनी बेटी की क्यूट सी तस्वीर शेयर करते हुए के बेहद इमोशनल मैसेज लिखा। शमी ने ट्विटर पर लिखा, ‘चॉकलेट लवर, मिस यू बेबो।’ शमी और हसीन जहां की ढाई साल की बेटी का नाम आयरा है।

पत्नी के आरोपों के बाद से विवादों में घिरे टीम इंडिया के स्टार गेंदबाज मोहम्मद शमी ने ट्विटर पर अपनी बेटी की तस्वीर शेयर करते हुए बेहद इमोशनल अंदाज में उसे याद किया है। शमी की पत्नी हसीन जहां ने अपने पति पर कई महिलाओं से एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर करने और उन्हें मानसिक और शारीरिक प्रताड़ना देने का आरोप लगाते हुए कई धाराओ में केस दर्ज कराया है।

शमी ने अपनी पत्नी के आरोपों को बेबुनियाद बताते हुए कहा कि वह अपना मानसिक संतुलन खो चुकी हैं। लेकिन हसीन जहां ने पलटवार करते हुए कहा कि उन्होंने हमेशा अपनी शादी को बचाने की कोशिश की और अगर उनके हाथ शमी का फोन नहीं लगता तो वह उन्हें तलाक दे चुके होते।

इन आरोपों के बाद शमी के क्रिकेट करियर पर भी खतरा मंडराने लगा है। एक तरफ जहां बीसीसीआई ने जहां उन्हें सालाना करार की लिस्ट से बाहर कर दिया तो वहीं अब उनके आईपीएल में दिल्ली डेयरडेविल्स से खेलने पर भी खतरा मंडरा रहा है।

पत्नी के इन आरोपों और विवादों के बीच शमी ने अपनी बेटी की क्यूट सी तस्वीर शेयर करते हुए के बेहद इमोशनल मैसेज लिखा। शमी ने ट्विटर पर लिखा, ‘चॉकलेट लवर, मिस यू बेबो।’ शमी और हसीन जहां की ढाई साल की बेटी का नाम आयरा है।

पत्नी के आरोपों के बाद शमी और उनके परिवार के चार अन्य सदस्यों के खिलाफ आईपीसी की जमानती और गै-जमानती धाराओं के तहत कई केस दर्ज किए गए हैं। शमी ने भारत के लिए अब तक 30 टेस्ट मैचों में 110 विकेट और 50 वनडे मैचों में 91 विकेट झटके हैं, उन्हें टीम इंडिया के सबसे बेहतरीन तेज गेंदबाजों में गिना जाता है।

Facebook Comments
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com