Home > Sports > Cricket > शमी ने हसीन जहां को लेकर किया बड़ा खुलासा

शमी ने हसीन जहां को लेकर किया बड़ा खुलासा

पत्नी हसीन जहां के गंभीर आरोपों का सामना कर रहे भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने चौंकाने वाला खुलासा किया है।

शमी ने इंडिया न्यूज को दिए एक साक्षात्कार में आरोप लगाया है कि हसीन जहां ने उनसे शादीशुदा होने की बात छिपाई थी। उन्होंने अपने बच्चों के बारे में भी झूठ बोला था और उन्हें अपनी बहन की बेटियां बताया था।

बीसीसीआई से अनुबंध नहीं होने पर शमी ने कहा कि इस मामले में बोर्ड ने बहुत जल्दी की, जबकि वह बोर्ड से पहले से ही कहते आए कि उनके खिलाफ लगे आरोपों की जांच बहुत बारीकी से की जाए।

हसीन जहां की पूर्व में शादी होने पर पूछे गए सवाल पर मोहम्मद शमी ने कहा कि उन्हें इस बात की जानकारी बिल्कुल नहीं थी कि हसीन जहां की पहले एक शादी हो चुकी थी और उनकी दो बेटियां भी हैं। यहां तक कि शादी के बाद भी इस बात की जानकारी नहीं दी गई थी।

हालांकि, बाद में धीरे-धीरे इस बात की जानकारी देने की कोशिश होने लगी। शुरुआत में अपनी दोनों बेटियों को लेकर हसीन जहां ने बताया कि वे उनकी बहन की बेटियां हैं।

बहन के बारे में कहा था कि उनकी मौत हो चुकी है। शमी ने कहा कि उन्होंने दोनों बच्चियों की बहुत मदद की थी। वह उनके लिए कपड़े खरीदकर ला दिया करते थे। साथ में घूमने भी जाया करते थे।

Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com