Home > Sports > Cricket > शमी की पत्नी हसीन जहां पहुंची ससुराल, पुलिस ने किया गिरफ्तार

शमी की पत्नी हसीन जहां पहुंची ससुराल, पुलिस ने किया गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के अमरोहा में क्रिकेटर मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां को पुलिस ने शांति भंग होने की आशंका में हिरासत में ले लिया है।

हसीन जहां बीती रात डिडौली थाना इलाके के सहसपुर अली नगर गांव में मोहम्मद शामी के पैतृक आवास पर पहुंची थी जहां मोहम्मद शामी की मां और परिवार वालों से हसीन जहां की कहा सुनी हुई।

बताया जा रहा है कि शामी की मां ने पुलिस को बुला लिया और पुलिस हसीन जहां को अपने साथ महिला थाने ले आई और अब हसीन जहां को अमरोहा के जिला अस्पताल में पुलिस ने अपनी हिरासत में बैठा रखा है।

हसीन जहां ने पुलिस हिरासत में मीडिया से बात करते हुए आरोप लगाया कि मोहम्मद शामी की ऊंची पहुंच और पैसे की वजह से यूपी पुलिस उसे परेशान कर रही है।

रात 12 बजे पुलिस उसे उसके पति के घर से उठा लाई और कुछ भी खाने पीने को नहीं दिया गया है।

हसीन जहां ने आरोप लगाया कि पुलिस उसे बिना किसी अपराध के जबरदस्ती हिरासत में लिए हुए है।

उसकी मासूम बेटी और आया भी उसके साथ है जिन्हें अभी तक कुछ खाने को नहीं मिला है जिसके कारण वो भूख से रो रही है। हसीन जहां ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मदद की गुहार लगाई गई है।

बता दें कि हसीन जहां ने अपने शौहर मोहम्मद शमी पर ऐसे बाउंसर फेंके थे जिससे शमी भौंचक्के रह गए थे।

चार साल पहले शुरू हुई ये हसीन प्रेम कहानी इस अंजाम तक पहुंचेगी ये किसी ने नहीं सोचा था। हसीन जहां ने शमी पर अवैध संबंध, देश को धोखा देने जैसे गंभीर आरोप लगाए थे।

पत्नी के साथ विवादों के चलते बीसीसीआई ने अपने सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट से शमी का नाम हटा दिया था। लेकिन बीसीसीआई की एंटी करप्शन यूनिट ने मोहम्मद शमी को क्लीनचिट दे दी।

Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com