Home > State > Delhi > मेरी जान को खतरा और इस्तीफे के लिए मजबूर कर रहे

मेरी जान को खतरा और इस्तीफे के लिए मजबूर कर रहे

AIADMK's RS MP Sasikala Pushpaनई दिल्ली- एआईएडीएमके सांसद शशिकला पुष्पा ने राज्यसभा में कहा कि अगर एक सासंद को कोई नेता थप्पड़ जड़ देता है तो ये क्या है? हमें एक-दूसरे का सम्मान करना चाहिए। उन्होंने कहा, ‘मेरी जान को खतरा है। मुझे संवैधानिक पद से इस्तीफा देने के लिए मजबूर किया जा रहा है, लेकिन मैं इस्तीफा नहीं दूंगी। ‘ शश‍िकला ने शुक्रवार को दिल्ली के आईजीआई एयरपोर्ट पर डीएमके के सांसद तिरुचि शिवा को सरेआम चार थप्पड़ जड़ दिए थे।

बसपा प्रमुख मायावती ने सदन की कार्यवाही शुरू होने से पहले कहा, ‘उत्तर प्रदेश में कानून का राज नहीं जंगल राज चल रहा है। यूपी के मुख्यमंत्री को हमारी सलाह है कि अगर उनसे प्रदेश नहीं संभल रहा है तो नैतिकता के आधार पर इस्तीफा दे दें। ‘

सरकार ऋण वसूली कानूनों को मजबूत करने के लिए प्रस्तावित एक संशोधन विधेयक को आज लोकसभा में चर्चा और पारित कराने के लिए करेगी। इसका मकसद देश में कारोबार सुगमता को बढ़ावा देना है। सरकार राज्यसभा में जीएसटी बिल पेश करने की तैयारी में भी है।

जीएसटी बिल पेश करने से पहले प्रधानमंत्री मोदी अपनी तैयारी में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते। पीएम मोदी ने जीएसटी बिल को लेकर अपनी रणनीति को अंतिम रूप देने और दूसरे मुद्दाें पर विपक्ष से निपटने के लिए आज संसद में वरिष्ठ मंत्रि‍यों की बैठक बुलाई। इस बैठक में पीएम के अलावा, वेंकैया नायडू, गृह मंत्री राजनाथ सिंह और अनंत कुमार शामिल हैं। [एजेंसी]




Facebook Comments

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .