Home > Crime > हत्या के बाद शव से 21 लोगों ने किया दुष्कर्म

हत्या के बाद शव से 21 लोगों ने किया दुष्कर्म

DEMO -PIC

DEMO -PIC

लखनऊ : उत्तर प्रदेश में अपराध हद से ज्यादा हैं लेकिन कितने घिनौने हैं इसका खुलासा हाल ही में हुआ है। दरअसल फरवरी में एक 12वीं की छात्रा की दुष्कर्म के बाद हत्या हो गई थी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था साथ ही उसके सैंपल डीएनए जांच के लिए भी भेज दिए थे।

21 लोगों के मिले डीएनए नमूने
जानकारी के मुताबिक, डीएनए टेस्ट की रिपोर्ट में छात्रा की बॉडी पर 21 लोगों के नमूने मिले हैं। डीएनए रिपोर्ट में सामने आया है कि उसके साथ 21 लोगों ने गैंगरेप किया। छात्रा की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में इस बात के सबूत मिले थे कि दरिंदों ने उसकी लाश के साथ भी कई बार रेप किया था। अब जब डीएनए जांच रिपोर्ट आई है तो इसे देखकर सभी के होश फाख्ता हो गए हैं क्योंकि रिपोर्ट में कहा गया है कि छात्रा की मौत के बाद उसके शव से भी 21 लोगों ने दुष्कर्म किया था। इस जांच में डॉक्टरों ने छात्रा के सैंपल से 21 लोगों के डीएनए सैंपल प्राप्त किए हैं। अब पुलिस इस रिपोर्ट के आधार पर अपराधियों को तलाश रही है।

मालूम हो कि लखनऊ से 10 फरवरी से लापता 1 2वीं की छात्रा का शव सीएम अखिलेश यादव के घर के पास मिला था। सीएम आवास से करीब 500 मीटर की दूरी पर एक नाले में छात्रा का शव था। लड़की के पिता ने लड़की के साथ रेप और हत्या की आशंका जताई थी।

पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए दो रिक्शा चालक सदगुरु और दीपू के अलावा गोल्फ क्लब के कैडी माइकल व नसीर को रेप के मामलें में गिरफ्तार कर के जेल भेज दिया है लेकिन इस घटना में चौंकाने वाले खुलासे ने पुलिस प्रशासन की नींद उड़ा रखी है।

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com