Home > Adult > सबसे अधिक सेक्स इस देश के लोग करते हैं?

सबसे अधिक सेक्स इस देश के लोग करते हैं?

हाल ही हुए एक सर्वे में यह जानने की कोशिश की गई कि किस देश के लोगों को सबसे अधिक ऑर्गेज़म फील होता है। इस सर्वे में 21 देशों के 2.200 लोगों को शामिल किया गया। सेक्स टॉय रिटेलर लियो ने यह सर्वे किया। इस दौरान लियो को कई चौंकाने वाली जानकारियां मिलीं। सर्वे में सामने आया कि नॉर्वे के लोगों को सबसे अधिक ऑर्मेज्म मिलता है तो ब्राजील के लोग सेक्स के दौरान आवाजों को इंजॉय करना पसंद करते हैं।

हर बार सेक्स के दौरान ऑर्गेज़म मिलता है इन लोगों को

सर्वे में शामिल हुए चिली, इटली और स्पेन के 13 में से 10 परसेंट लोगों ने स्वीकार किया कि उन्हें तकरीबन हर बार ऑर्गेज़म फील होता है। ऐसे में आप खुद को खुशकिस्मत मान सकते हैं, अगर आपका पार्टनर चिली, स्पेन या इटली से है।

सेक्स के दौरान आवाजें इंजॉय करते हैं ब्राजील के लोग

वहीं ब्राजील के लोगों का कहना था कि सेक्स के दौरान वो प्लेश़र में निकलने वाली आवाजों को कंट्रोल करना पसंद नहीं करते, बल्कि उन्हें इंजॉय करते हैं। सर्वे में शामिल ब्राजीलियन्स में से 65 पर्सेंट ने माना कि वह सेक्स के दौरान तेज आवाजे करते हैं।

इस मामले में खासा खराब है अमेरिकन्स का रेकॉर्ड

जब सर्वे में शामिल 28 प्रतिशत अमेरिकन्स से उनकी यौन संतुष्टि के बारे में जाना गया तो ज्यादार ने 10 में 7 नंबर दिए। मतलब उन्हें ऑर्गेज़म के हाई रेट तक पहुंचने के लिए मेहनत करनी होगी।

और इन्होंने अमेरिकन्स को भी पीछे छोड़ दिया

इतना ही नहीं कनाडा के निवासी तो अमेरिकन्स से भी आगे निकल गए, जब सर्वे में शामिल 15 प्रतिशत कनेडियन्स से ऑर्गेज़म के बारे में पूछा गया तो ज्यादातर ने 10 में से 1 नंबर दिया। मतलब आप कह सकते हैं कि उन्हें कभी ऑर्गेजम मिला ही नहीं है।

हर रोज सेक्स इंजॉय करते हैं यहां के लोग

वहीं सर्वे में शामिल नार्वे के 35 प्रतिशत लोगों ने कहा कि वह दिनभर में 1 बार जरूर उन पलों को जीते हैं। साथ ही यह भी कि वह लगभग हर बार उस चरम सीमा का लुत्फ उठाते हैं।

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com