Home > State > Delhi > शहीद की मां ने कहा- पीएम ने नहीं लिया बदला तो मैं लूंगी

शहीद की मां ने कहा- पीएम ने नहीं लिया बदला तो मैं लूंगी

नई दिल्ली : गुरुवार को जम्मू के कुपवाड़ा में सेना के कैंप पर हुए आतंकी हमले में एक कैप्टन, एक जेसीओ और एक जवान शहीद हो गए थे। इस हमले को लेकर देशभर में गुस्सा नजर आ रहा है वहीं शहीदों के परिजन भी कार्रवाई का मांग करने लगे हैं। इसी कड़ी में शहीद कैप्टन आयुष यादव की मां ने कहा है कि अगर पीएम इस पर कोई एक्शन नहीं लेते हैं तो वो खुद अपने बेटे की शहादत का बदला लेंगी। वहीं शहीद कैप्टन के पिता ने भी केंद्र सरकार से सवाल पूछा है।

यूपी के कानुपर में रहने वाले शहीद आयुष यादव के पिता अरुण यादव ने सरकार से पूछा है कि उन्होंने तो अपना बेटा खो दिया लेकिन आखिर कब तक देश अपने बेटों को ऐसे ही खोता रहेगा। उन्होंने बताया कि आयुष उनका इकलौता बेटा था और बुधवार को ही फोन पर उन्होंने अपने बेटे से बात की थी। आयुष ने अपने पिता को घूमने के लिए श्रीनगर बुलाया था। लेकिन जब पिता ने कहा कि वहां तो बहुत पत्थरबाजी हो रही है तो इस पर आयुष हंसने लगे।

आपको बता दें कि गुरुवार तड़के करीब 5.15 बजे कई आतंकियों ने कुपवाड़ा के आर्मी कैंप पर आत्मघाती हमला कर दिया था। इस हमले में सेना के तीन जवान शहीद हुए थे, और दो आतंकवादियों को मार गिराया था। बता दें कि पिछले कुछ दिनों से आतंकी लगातार सेना के कैंपों को निशाना बना रहे हैं। हाल ही में जम्मू कश्मीर के नौहट्टा में भी सीआरपीएफ कैंप पर ग्रेनेड हमला हुआ था। इस हमले में एक पुलिसकर्मी शहीद हो गया था। इससे पहले उरी, पठानकोट और कुपवाड़ा में हुए आतंकी हमलों में भी सुरक्षाबलों के ठिकानों को निशाना बनाया गया था।

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com