'Mother-of-the-year' goes viral after Baltimore riotsबाल्टीमोर – अमेरिका के बाल्टीमोर में हो रहे हिंसक विरोध प्रदर्शन से संबंधित एक विडियो सामने आया है। इसमें एक महिला को किसी किशोर को पीट रही है। पीटने वाली महिला कोई और नहीं बल्कि उस किशोर की मां है। मंगलवार का यह विडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया है। असल में वह किशोर अमेरिका में हो रहे हिंसक प्रदर्शनों का हिस्सा था। जब महिला ने अपने बेटे को ऐसा करते देखा तो गुस्से में उसने उसे पीटना शुरू कर दिया । महिला के इस काम की काफी तारीफ हो रही है। शहर के पुलिस कमिश्नर ने भी महिला की बहुत सराहना की है। और सोशल मीडिया पर उसे ‘मॉम ऑफ द इयर’ भी कहा जा रहा है।

बाल्टीमोर टेलिविजन डब्ल्यूएमएआर ने सोमवार को एक महिला को किसी किशोर का पीछा करते हुए शूट किया। किशोर का चेहरा ढंका हुआ था। महिला उसे पीट रही थी और बार-बार मास्क उतारने के लिए कह रही थी।

सीबीएस न्यूज ने उनकी पहचान टोया ग्राहम और उसके 16 वर्षीय बेटे माइकल के रूप में की है।

सीबीएस न्यूज के मुताबिक महिला का कहना है कि उसने अपने बेटे को भीड़ से अलग इसिलए खींचा क्योकि मैं एक और ‘फ्रेडी ग्रे’ नहीं चाहती थी।

बाल्टीमोर में 25 वर्षीय अश्वेत युवक ग्रे के अंतिम संस्कार बाद से हिंसा भड़क उठी थी। ग्रे की पुलिस हिरासत में मौत हो गई थी।

बाल्टीमोर के पुलिस कमिश्नर ने महिला के काम की तारीफ करते हुए कहा है कि काश और अभिभावक भी आज अपने बच्चों को वहां से ले जाते।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here