Home > Crime > समलैंगिक संबंध बनाने से मां ने किया इनकार तो बेटी ने किया ये

समलैंगिक संबंध बनाने से मां ने किया इनकार तो बेटी ने किया ये

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है। यहां पुलिस ने एक युवती को अपनी ही मां की हत्या के आरोप में मंगलवार (3 अप्रैल, 2018) को गिरफ्तार किया है।

आरोप है कि मृतक महिला युवती और उसकी टीचर के बीच समलैंगिक रिश्तों के खिलाफ थी। मामले में पुलिस ने बताया कि 9 मार्च को कवि नगर निवासी सतीश कुमार ने शिकायत दर्ज कराई थी कि उनकी पत्नी पुष्पा देवी की हत्या कथित तौर पर बेटी रश्मि राणा (20) और टीचर निशा गौतम की है।

शिकायतकर्ता ने कहा कि हत्या के लिए भारी लोहे की रॉड का इस्तेमाल किया गया था। बाद में पुलिस ने जब हत्या की जांच की तो शख्स के आरोपों की सही पाया।

एक पुलिस अधिकारी ने बताया, ‘आरोपी रश्मि राणा को उसकी टीचर के साथ गाजियाबद रेलवे स्टेशन के आसपास घूमते हुए देखा गया था। इस पर दोनों को हिरासत में लेकर कड़ी पूछताछ की गई।’

पुलिस के अनुसार रश्मि ने स्वीकार कर लिया है कि उसने ही अपनी मां की हत्या की थी। पूछताछ में आरोपी युवती ने बताया कि वह मां की हत्या नहीं करना चाहती थी लेकिन सिर पर मारने से उनकी मौत हो गई।

रश्मि ने यह भी स्वीकार कर लिया है कि उसके टीचर संग समलैंगिक रिश्ते थे, जिसके मां खिलाफ थी।

रश्मि ने बताया कि वह अपनी टीचर निशा गौतम के साथ रह रही थी और उनकी मां को यह पसंद नहीं था। एसपी आकाश तोमर ने बताया कि दोनों आरोपियों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com