Home > Gadgets > मोटोरोला ने मोटो इ (जेन2) 4जी को किया लांच

मोटोरोला ने मोटो इ (जेन2) 4जी को किया लांच

 demo pic

अगर आप भी मोटो इ (जेन2)4जी खरीदने का सोच रहे थे तो यह खबर आपके लिए खुशखबरी है। दरअसल, मोटोरोला इंडिया, फ्लिपकार्ट और एयरटेल ने मोटो इ (जेन2) 4जी के साथ नए ऑफर्स पेश किए हैं, इसमें टेलीकॉम ऑपरेटर्स ने नया 4जी डाटा बंडल ऑफर भी शामिल किया है।

मोटोरोला का एक्सक्लूसिव ऑनलाइन रिटेल पार्टनर फ्लिपकार्ट अब एक ‘एक्सचेंज ऑफर’ दे रहा है, जिसके तहत ग्राहक एक डिवाइस की एक्सचेंज के साथ मोटो इ (जेन2)4जी की खरीद पर 1,500 रुपये तक का डिस्काउंट पा सकते हैं। ऑनलाइन रिटेलर ने इस बात का खुलासा नहीं किया कि कौन सी डिवाइसेज मान्य होंगी।

उन्होंने केवल इतना कहा है कि वह डिवाइसेज चालू हालत में और खराब नहीं होनी चाहिए। साथ ही, एयरटेल 4जी पर एक फ्री एयटेल 4जी रेडी सिम डबल डाटा के साथ, 4जी सर्किल में शुरूआती 6 महीनों के लिए फ्री में ऑफर कर रहा है। टेलिकॉम ऑपरेटर भी 3जी सर्किल में 2 महीनों के लिए डबल 3जी डाटा ऑफर कर रहे हैं।

फ्लिपकार्ट से मोटो इ (जेन2) की खरीद पर यूजर्स को 500 रुपये की कीमत वाला फ्लिपकार्ट इलेक्ट्रॉनिक गिफ्ट वाउचर मिलेगा। कंपनी ने ऑफर के लिए समय सीमा का खुलासा नहीं किया है, बस इतना कहा है कि यह ऑफर अंतिम स्टॉक रहने तक वैध होगा।

मोटोरोला ने मोटो इ(जेन2)4जी भारत में मई के मध्य में 7,999 रुपये की कीमत के साथ लांच किया था। मोटो इ(जेन2) और मोटो इ(जेन2)4जी के स्पेसिफिकेशन्स एक जैसे हैं, सिर्फ फर्क यह है कि मोटो इ(जेन2)4जी में 64 बिट क्वाड-कोर 1.2 गीगाहर्ट्ज क्वालकॉम स्नैपड्रगन 410 एसओसी 1 जीबी रैम के साथ है।

दोनों डिवाइसेज एंड्रायड 5.0.2 लॉलीपॉप पर कमाल की चलती है। मोटो इ (जेन 2) और मोटो इ (जेन 2)4जी में 4.5 इंच क्यूएचडी (540गुणा960पिक्सल) डिस्प्ले 245पीपीआइ पिक्सल डेंसिटी के साथ और कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 प्रोटेक्शन, एंटी स्मज कोटिंग के साथ है। दोनों वैरिएंट्स में 5 मेगापिक्सल रियर कैमरा है और इस बार मोटोरोला ने फ्रंट कैमरा के लिए वीजीए फॉर्म में 0.3 मेगापिक्सल सेंसर दिया है, 8जीबी की इनबिल्ट स्टोरेज है जिसे माइक्रो एसडी कार्ड के सहारे 32 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

कनेक्टिविटी के हिसाब से देखें तो मोटो इ(जेन2)4जी में एलटीइ, वाइ-फाइ, ब्लूटूथ 4.0 एलइ, जीपीएस/ए-जीपीएस, जीएलओएनएएसएस, एफ एम रेडियो और माइक्रो-यूएसबी विकल्प मिलते हैं। इस डिवाइस का माप 129.9गुणा66.8गुणा12.3मिमी है और वजन 145 ग्राम है। इस हैंडसेट में 2390 एमएएच की बैटरी उपलब्ध है।

Facebook Comments

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .