Home > India News > MP: कारोबारी की हत्या से भड़की हिंसा में 2 की मौत

MP: कारोबारी की हत्या से भड़की हिंसा में 2 की मौत

सतना: मध्य प्रदेश के सतना जिले में दो परिवारों में चल रही पुरानी रंजिश के चलते एक कारोबारी की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। इससे नाराज ग्रामीणों ने आरोपी के घर में आग लगा दी, जिसमें दो लोगों की जलकर मौत हो गई। पुलिस ने दोनों पक्षों के लोगों को हिरासत में ले लिया है। विवाद की वजह भूसे की रकम का लेन-देन बताया जा रहा है।

रीवा परिक्षेत्र के पुलिस उप महानिरीक्षक (डीआईजी) एम.पी. बरकड़े ने कहा, “सतना जिले के सभापुर थाना क्षेत्र के रिमारी गांव में सोमवार को पुराने विवाद के चलते राईस मिल संचालक मानेंद्र मिश्रा की विरोधियों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी। इस घटना से गुस्साए लोगों ने आरोपियों के घर में आग लगा दी।”

बरकड़े के मुताबिक, घर में आग लगाए जाने से गोली उर्फ हुसैन और अजीजुद्दीन की जलकर मौत हो गई। इस मामले में लिप्त लोगों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। गांव में माहौल शांतिपूर्ण व नियंत्रण में हैं। ग्रामीणों के मुताबिक, पप्पू नाम के व्यक्ति ने अपने परिवार के सदस्यों के साथ मानेंद्र की जमकर पिटाई की, इससे मानेंद्र की मौत हो गई।

इस घटना से गांव वालों में गुस्सा इतना बढ़ गया कि पप्पू के घर में उन लोगों ने आग लगा दिया। विवाद की वजह भूसे की खरीद के लेन-देन को बताया जा रहा है।

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com