Home > India News > एमपी: धर्मांतरण के आरोप में दो महिला सहित 3 गिरफ्तार

एमपी: धर्मांतरण के आरोप में दो महिला सहित 3 गिरफ्तार

DEMO- PIC

DEMO- PIC

सतना- पुलिस ने एक ईसाई पादरी और उसकी दो महिला सहयोगियों को तीन हिन्दुओं के धर्मांतरण के आरोप में गिरफ्तार किया है। पादरी और उसकी दो महिला सहयोगियों ने गोरइया गांव के निवासी प्रशांत गुप्ता (25) और उसके दो साथियों रामबन आदिवासी और हेमराज वर्मा को जिले के कोटर थाना क्षेत्र में स्थित अबेर चर्च में बुलाया था।

गुप्ता ने पुलिस को की गई अपनी शिकायत में कहा, मैं कुछ समय पहले से पादरी ए बी एंथनी के संपर्क में था। उन्होंने मुझे और मेरे साथियों को नौकरी देने का कहकर प्रभु इशु की शरण में आने के लिये बाध्य किया तथा मेरा धर्म परिवर्तित कर दिया।

उसने कहा, हम तीनों को उधवधाम मंदिर के पास की नदी में ले जाकर डुबकी लगवाई गई और फादर एंथनी ने मुझे बताया कि अब तुम ईसाई धर्म के हो चुके हो तथा मुझे प्रार्थना की लिये बुलाया और समझाने लगे के आगे चलकर देश में ईसाइयत का राज होगा और ईसाई धर्म का ध्वज यहां लहराया जाएगा।

उसने बताया कि इसके बाद उसने साथियों को फोन कर वहां बुलाया और पुलिस को सूचित किया। पुलिस ने एंथनी सहित दो महिलाओं प्रवीण चौधरी व प्रभा एंथनी को गिरफ्तार कर लिया। (एजेंसी)

एमपी: धर्मांतरण के आरोप में दो महिला सहित 3 गिरफ्तार, MP: 3 arrested, including two women in charge of proselytizing

Facebook Comments

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .