Home > Crime > MP: डेढ़ करोड़ की हेरोइन के साथ महिला तस्कर गिरफ्तार

MP: डेढ़ करोड़ की हेरोइन के साथ महिला तस्कर गिरफ्तार

उज्जैन: डेढ़ करोड़ की हेरोइन के साथ एक महिला को उज्जैन के महाकाल मंदिर के सामने से गिरफ्तार किया गया है। सेंट्रल नारकोटिक्स विंग और उज्जैन पुलिस ने इसे पकड़ने का जाल बिछाया था। आरोपी महिला राजस्थान से हेरोइन खरीदकर लाई थी और उसकी उज्जैन में डिलेवरी देने वाली थी।

सेंट्रल नॉरकोटिक्स विंग के रीजनल डायरेक्टर के मुताबिक पकड़ी गई महिला का नाम ज्योति पति संतोष जैन निवासी सांईधाम कॉलोनी, हनुमान नाका उज्जैन है। ज्योति को मुखबिर की सूचना पर महाकाल मंदिर के पास से गिरफ्तार किया है। उसके पास एक बेग था जिसमें डेढ़ करोड़ कीमत की हेरोइन रखी थी। वह यहां किसी को डिलेवरी देने पहुंची थी। विंग आठ दिन से महिला को पकड़ने की योजना बना रही थी।

उज्जैन एसपी ने आरोपी महिला को पकड़ने के लिए विंग को महिला पुलिसकर्मी दी। उसके बाद उसे मंदिर के चारों ओर से घेरकर दबोच लिया। पूछताछ में आरोपी महिला ने बताया कि पति का पूर्व में ही देहांत हो चुका है।

पुलिस आरोपी महिला का रिकार्ड खंगाल रही है। जांच में पता चला कि महिला पूर्व में भी नशा बेचने के मामले में पकड़ा चुकी है। हालाकि, महिला ने पकड़े जाने की बात से इनकार किया है। उज्जैन दार्शनिक स्थल होने के कारण देश व विदेशों से भी लोग यहां आते है। इनमें नशा करने वाले भी शामिल होते है। विदेशियों को ऊंचे दाम में हेरोइन बेचना इनका मकसद होता है। विंग इस बात की पड़ताल कर रही है कि महिला ने जिस शख्स से खरीदी उससे लेकर तो जहां बेचने वाली थी वह कौन थे। इस तरह पूरे गिरोह की तलाश की जा रही है।

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com