एमपी: कम अंक आने पर छात्रा ने की ख़ुदकुशी - Tez News
Home > India News > एमपी: कम अंक आने पर छात्रा ने की ख़ुदकुशी

एमपी: कम अंक आने पर छात्रा ने की ख़ुदकुशी

damohदमोह- ‘मैं इस बार परीक्षा में 80 प्रतिशत से ज्यादा अंक लाऊंगी पापा’…ये वादा एक 12वीं कक्षा की छात्रा पर इतना हावी हो जायेगा और इसका नतीजा इतना भयानक होगा शायद ये किसी ने सोचा नहीं होगा। अपने पापा से किए वादे को पूरा ना कर पाने से दुखी 12वीं की छात्रा ने मौत को गले लगा लिया।

मध्य प्रदेश में 12वीं के रिजल्ट आने के बाद कई घरों में खुशी का माहौल रहा तो कहीं मातम का। दमोह के सुभाष कालोनी में एक छात्रा ने फंसे में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतका ने 12वीं में अपने पिता से 80 प्रतिशत अंक लाने का वादा किया था, लेकिन जब रिजल्ट आया तो देखा छात्रा को मात्र 43 प्रतिशत अंक मिले हैं। जिसके बाद छात्रा ने आत्मग्लानी के चलते इतना बड़ा कदम उठा लिया और खुदकुशी कर ली।

दिव्या की मौत के बाद परिजन सदमें में हैं। उनका कहना है कि रिजल्ट आने के बाद से ही दिव्या के व्यवहार में बदलाव आने लगा था, वो घर के लोगों से कम बात करती थी, लेकिन उन्होंने सोचा भी नहीं था कि वो इतना बड़ा और भयानक कदम उठा लेगी।

सोमवार को जब घर पर कोई नहीं था उसी समय दिव्या ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। दिव्या का जब से रिजल्ट आया था वह तभी से तनाव में रहती थी और घर पर अपने परिजनों से भी कम बात करती थी। दिव्या का भाई जब दोपहर बाद घर आया तो आवाज देने पर दरवाजे नहीं खुला तो उसने दरवाजे को तोड़कर अंदर जाकर देखा तो दिव्या फांसी के फंदे पर लटकी मिली। फिलहाल पुलिस ने मामला कायम कर जांच शुरू कर दी है।

loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com