Home > India News > एमपी: बीजेपी विधायक के स्वागत में रोड पर हवाई फायर

एमपी: बीजेपी विधायक के स्वागत में रोड पर हवाई फायर

Hoshangabad Itarsi BJP MLA-supporters-opened-fire-on-the-roadहोशंगाबाद- कानून का पालन करने की सलाह देने वाले खुद कानून तोड़ने से परहेज नहीं करते हैं। इसका एक उदाहरण देखने को मिला मध्यप्रदेश के होशंगाबाद जिले के इटारसी में, जहां भाजपा विधायक के समर्थन में कार्यकर्ताओं ने जमकर हवाई फायरिंग की। समर्थकों ने विधायक की मौजूदगी में कई बार हवाई फायर किया।

दरअसल, नरसिंहपुर की तेंदूखेड़ा विधानसभा के बीजेपी विधायक संजय शर्मा के इटारसी आने पर उनके समर्थकों ने हवाई फायरिंग कर स्वागत किया। हवाई फायरिंग के दौरान आसपास के लोग थोड़ी देर के लिये सहम से गए।

जानकारी के अनुसार विधायक संजय शर्मा बैतूल जिले की घोड़ाघोगरी सीट पर होने वाले उपटुनाव के प्रचार के लिए जा रहे थे। इसी बीच उनके समर्थकों को जानकारी लगी तो उन्होंने पुरानी इटारसी के शनि मंदिर के पास पहुंचकर माला पहनाई और हवाई फायर कर उनका स्वागत किया। मामले में पुलिस का कहना है की मामले की जांच एसडीओपी इटारसी को सौंपी गई है। जांच के बाद उचित कार्रवाई की जाएगी।

एमपी: बीजेपी विधायक के स्वागत में रोड पर हवाई फायर
MP: BJP MLA in welcome the road fired in the air

Facebook Comments

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .