Home > India > राहुल गांधी का डीएनए टेस्ट करवाना होगा- BJP विधायक

राहुल गांधी का डीएनए टेस्ट करवाना होगा- BJP विधायक


सागर– मध्यप्रदेश के हुजुर से भारतीय जनता पार्टी के विधायक ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा ! अपनी बात मीडिया के सामने रखते हुए वह शब्दों की सीमा भूल गये और उन्होंने राहुल गांधी को कांग्रेस की नाजायज औलाद कह दिया !

जीहां जेएनयू मामले में मध्यप्रदेश के बीजेपी विधायक रामेश्वर शर्मा ने राहुल गाँधी को लेकर विवादित बयान दिया है ! उन्होंने एक प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि राहुल गाँधी कांग्रेस की नाजायज औलाद है ! इंदिरा गाँधी के खानदान में पैदा हुए राहुल गाँधी या तो इंदिरा गाँधी के खानदान से नही है और अगर इंदिरा गाँधी के खानदान से है तो राहुल गाँधी का डीएनए टेस्ट करवाना होगा !

बीजेपी विधायक रामेश्वर शर्मा यहीं नहीं रुके उन्होंने आगे कहा कि जो इंदिरा गाँधी आतंकवाद से लड़ते लड़ते मर गयी उसमे ये नकारा देशद्रोह करने वाला ये राहुल गाँधी कहा से पैदा हो गया ! ये कांग्रस की नाजायज ओलाद कहा से पैदा हो गयी ! जो कांग्रेस देश भक्ति की लड़ाई लडती थी, उस कांग्रेस में ऐसे लोग कैसे हो गये कभी इंदिरा गाँधी ने इस तरह खुल कर आतंकवाद का समर्थन कभी नही किया !

इतना ही नही उन्होंने कहा कि राहुल गाँधी ने अफजल की बरसी पर होने वाले कार्यक्रम का समर्थन करके ये साबित कर दिया कि राहुल गाँधी इंदिरा गाँधी के खानदान के नही है ! इंदिरा गाँधी और राजीव गाँधी आतंकवाद के खिलाफ लड़ते रहे लेकिन राहुल गाँधी आतंकवादियों का समर्थन करते है ! अफसल गुरु की फांसी को गलत ठहराते है !

सुप्रीम कोर्ट पर प्रश्न चिन्ह लगाते है इसलिए मुझे ऐसा लगता है कि इस देश में अगर सबसे बड़ा कोई आतंवादी है तो वो राहुल गाँधी है, जो इंदिरा गाँधी राजीव गाँधी खुद आतंकवाद से लड़ते लड़ते मर गये पर समर्थन नही किया लेकिन ये कहा से उस खानदान में नाजायज ओलाद पैदा हो गयी जो आतंवाद का समर्थन कर रहा है।

गौरतलब है कि राहुल गांधी जेएनयू में कन्हैया की रिहाई के लिए आयोजित किये गये एक कार्यक्रम में शामिल हुए थे ! इसे लेकर भाजपा और एनडीएन के समर्थक दलों ने उन पर जम कर हमला किया था ! इन हमलों का जवाब देते हुए राहुल गांधी ने कहा था कि मुझे अपनी देशभक्ति साबित करने की जरूरत नहीं है !

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com