Home > India > इंदौर: होल्कर कॉलेज में खुलेआम ‘तमंचे पे डिस्को’- VIDEO

इंदौर: होल्कर कॉलेज में खुलेआम ‘तमंचे पे डिस्को’- VIDEO

इंदौर- स्कूल-कॉलेज में छात्र अपना भविष्य बनाने जाते हैं। माता-पिता के सपनों को साकार करने के लिए शिक्षा हासिल करते हैं। आज के दौर में वाकई कॉलेजों में ऐसा हो रहा है। जवाब होगा-शायद नहीं। कॉलेज भी अब राजनीति का अड्डा बनता जा रहा है। इसी की बानगी देखने को मिली इंदौर के होलकर साइंस कॉलेज में जहां जश्न के माहौल में कुछ छात्र बंदूक और पिस्तौल के साथ नाचते नजर आये।

मौका था होल्कर कॉलेज के 125वीं वर्षगांठ का। जहां सभी कॉलेज के छात्र जश्न मना रहे थे। खुशी इतनी की कुछ छात्र हाथों में सरेआम बंदूक और पिस्तौल लहराते हुए नांचते दिखे। कहा तो यहां तक जा रहा है कि इस दौरान छात्रों ने हर्ष फायरिंग भी की।

फायरिंग के बाद भगदड़ की स्थिति बन गई। इसके बाद पुलिस भी मौके पर पहुंची, लेकिन तब चत छात्र निकल चुके थे। सोचने वाली बात ये है कि जब छात्र हथियार लहरा रहे थे, तब एबीवीपी के कई पदाधिकारी और कार्यकर्ता वहां थे। इनमें से एक इकाई अध्यक्ष सौरभ शर्मा ने कबूला कि हथियारबंद छात्र को उन्होंने ही कॉलेज कैंपस से बाहर भगाया था। वह भी पुलिस के आने से पहले।

होलकर कॉलेज के प्रिंसिपल डॉ. केएन चतुर्वेदी ने बताया कि हथियार लहराने वाले छात्र कौन हैं और कहां से आये थे, इसकी जानकारी नहीं मिल सकी है। पूरी घटना की सूचना भंवरकुआ पुलिस को कर दी गयी है।

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com