Home > India > प्रज्ञा ठाकुर के आरोपों पर कन्नी काट गए शिवराज !

प्रज्ञा ठाकुर के आरोपों पर कन्नी काट गए शिवराज !

 डिंडौरी- मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ग्राम उदय से भारत उदय अभियान के तहत डिंडौरी के मालपुर गांव पहुंचे। मुख्यमंत्री हेलीकाफ्टर उतर सुरक्षा घेरे को तोड़ कर सीधे आमजनता से मिलने पहुँच गए ! मुख्य मंत्री शिवराज से जब साध्वी प्रज्ञा के आरोपों के सम्बन्ध में मीडिया ने सवाल किया तो वो बिना जवाब दिए ही निकल गए ! इधर सांसद फग्गन सिंह कुलस्ते भी साध्वी प्रज्ञा मामले पर बचते नजर आये !

उन्होंने सबसे पहले नर्मदा की पूजा अर्चना की और करीब 154 करोड़ के विकासकार्यों का भूमिपूजन किया। उस दौरान सीएम को सुनने के लिए हजारों की संख्या में ग्रामीण पहुंचे। जहां सीएम ने सरकार की योजनाएं गिनाईं। उस दौरान मंडला से सांसद फग्गन सिंह कुलस्ते भी मौजूद रहे।

सीएम शिवराज सिंह ने कहा कि स्कूली बच्चों को अब सरकार साइकल खरीदकर देगी। इस दौरान उन्होंने 154 करोड़ रुपये की लागत के निर्माण कार्यों का भूमिपूजन और लोकार्पण किया।

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि छात्राओं को साइकल की राशि देने के बाद भी कुछ परेशानियों के चलते उनके माता-पिता या अभिभावक साइकल नहीं खरीद पाते थे, जिससे सरकार की मंशा पूरी नहीं हो पा रही थी और छात्राएं पैदल ही स्कूल जा रही थी। इस सत्र से साइकल की राशि की जगह छात्राओं को सरकार साइकल खरीदकर ही देगी।

इस दौरान उन्होंने मेहंदवानी में कॉलेज, 50 गांव में भूमिगत नलजल योजनाओं की घोषणा की। इसके अलावा उन्होंने भटोदा-शहपुरा मार्ग के लिए 21 करोड़ देने की घोषणा की। वहीं शहपुरा में एक और हायर सेकंडरी स्कूल की घोषणा सीएम शिवराज ने की। इस दौरान जनप्रतिनिधि और अधिकारियों सहित बड़ी संख्या में स्थानीय लोग मौजूद थे।

@दीपक नामदेव

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com