Home > Election > पंधाना : रुपाली के समर्थन में अरुण यादव का पुतला फूंका

पंधाना : रुपाली के समर्थन में अरुण यादव का पुतला फूंका


खंडवा : मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव जैसे जैसे नजदीक आता जा रहा है चुनावी पारा चरम पर है पंधाना कांग्रेस प्रत्याशी छाया मोरे का हजारों कार्यकर्ता ने खुला विरोध शुरू कर दिया है यहां तक की पंधाना में हजारों कार्यकर्ता ने रैली निकालकर रूपाली बारे के समर्थन में अरुण यादव का पुतला फूंक दिया।

वहीं कार्यकर्ता सहित रूपाली बारे ने आरोप लगाया कि अरुण यादव ने एक करोड़ में छाया मोरे को टिकट बेचा है वहीं कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने खुलेआम अरुण यादव के खिलाफ मोर्चा खोल दिया यहां तक धमकी दे डाली कि लोकसभा चुनाव में अरुण यादव आया तो जूते से मारेंगे खुलेआम कार्यकर्ताओं ने अरुण यादव का पुतला लाकर पहले तो जमकर नारेबाजी की और फिर पुतले फूंका।

इतना आक्रोश पहली बार पंधाना क्षेत्र में देखने को मिल रहा है रूपाली बारे में पत्रकारों से चर्चा के दौरान स्पष्ट कह दिया कि बाहरी व्यक्ति पंधाना में नहीं सहन किया जाएगा हजारों कार्यकर्ताओं की मांग है कि मैं निर्दलीय खड़े हूं कार्यकर्ताओं की मांग पर में निर्दलीय खड़ी होंगी।

कांग्रेस में वर्षों से कांग्रेस पार्टी की सेवा की पिता नंदू बारे ने जीवन भर कांग्रेस को यहां तक कि पूरा जीवन ही अर्पित कर दिया जब टिकट देने की बारी आई तो अरुण यादव ने धोखा देकर बाहरी कार्यकर्ता छाया मोरे को टिकट दे डाला।

कार्यकर्ता इसका विरोध कर रहे हैं और यह विरोध जारी रहेगा पार्टी चाहे तो अभी भी समय है कुछ निष्कर्ष निकाल सकती है नहीं तो हम तो निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में चुनाव लड़ेंगे।

Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com