Home > India News > मुरैना कॉन्स्टेबल हत्या : एसआईटी जांच के आदेश

मुरैना कॉन्स्टेबल हत्या : एसआईटी जांच के आदेश

Sand mafia the pressing head constable killed dumper

भोपाल – मध्यप्रदेश के मुरैना में धर्मेन्द्र चौहान नाम के एक सिपाही को रेत से भरे डंपर ने कुचल कर मार दिया। इस मामले में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने एसआईटी जांच के आदेश दिए है। इसके साथ ही सरकार ने 10 लाख रुपये मुआवजे का ऐलान भी किया है जो कॉन्सटेबल धर्मेन्द्र चौहान के परिजनों को दिया जाएगा।

सिपाही धर्मेन्द्र नूराबाद थाने में तैनात थे और वह उस टीम का हिस्सा थे जो लूट के आरोपियों को पकड़ने के लिए गई थी। रास्ते में उन्होंने रेत से भरा एक डंपर देखा। डंपर का ड्राइवर भी सिपाही को देखकर डर गया और उसने जोरदार ब्रेक लगा दी। इससे धर्मेन्द्र डंपर की चपेट में आ गये और उनकी मौत हो गई। इस मामले पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज किया है।

गौरतलब है कि मध्यप्रदेश का मुरैना इस तरह की घटनाओं के लिए काफी बदनाम रहा है। रेत माफिया से लोहा लेने के कारण यहां आईपीएस नरेंद्र कुमार की भी जान चली गई थी। अब एक और सिपाही की हत्या के बाद रेत माफियाओं की दशहत और बढ़ गई है। सिपाही धर्मेन्द्र ने सेना में भी नौकरी की थी। उनके दो बच्चे है। – एजेंसी

MP govt announces SIT to probe constable’s killing in Morena

Facebook Comments

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .