Home > India News > हनी ट्रैप मामले में मंत्री जीतू पटवारी का बड़ा बयान

हनी ट्रैप मामले में मंत्री जीतू पटवारी का बड़ा बयान

विदेश यात्रा से भोपाल लौटे हनीट्रैप मामले को लेकर कैबिनेट मंत्री जीतू पटवारी ने शनिवार काे एयरपाेर्ट पर मीडिया से चर्चा की। उन्होंने कहा कि मैं इसको कांग्रेस-भाजपा से नहीं जोड़ना चाहता।


एमपी में हुए हाईप्रोफाइल हनीट्रैप मामले में जैसे जैसे राज खुलते जा रहे है वैसे वैसे सियासत भी गर्माने लगी है। अफसरों और नेताओं के नाम सामने आने के बाद बीजेपी-कांग्रेस द्वारा एक दूसरे पर बयानों की बौछार की जा रही है।

अब कैबिनेट मंत्री जीतू पटवारी का बयान सामने आया है। जीतू ने ऐसी घटनाओं को चिंता का विषय बताया है।जीतू का कहना है कि ऐसी घटनाएं राजनीतिक जीवन में काम करने वाले लोगों को बदनाम करती हैं। हालांकि उन्होंने ये भी कहा कि चाहे राजनेता हो या ब्यूरोक्रेट्स या फिर कोई अन्य व्यक्ति जो दोषी होगा उस पर कार्रवाई होगी।

दरअसल, विदेश यात्रा से भोपाल लौटे हनीट्रैप मामले को लेकर कैबिनेट मंत्री जीतू पटवारी ने शनिवार काे एयरपाेर्ट पर मीडिया से चर्चा की। उन्होंने कहा कि मैं इसको कांग्रेस-भाजपा से नहीं जोड़ना चाहता।

सार्वजनिक जीवन में इस प्रकार की घटनाएं राजनीतिक जीवन में काम करने वाले और ब्यूरोक्रेट को बदमान करती हैं। ऐसी घटनाएं चिंता का विषय है। इस तरह की घटनाएं राजनीतिक और ब्यूरोक्रेसी के क्षेत्र में काम करने वाले लोगों को बदनाम करती हैं। मामले की निष्पक्ष जांच होगी, जो भी दोषी होगा कानून उस पर शिकंजा जरूर कसेगा।

वहीं लंदन कैंब्रिज यूनिवर्सिटी से लौटे उच्च शिक्षा मंत्री जीतू पटवारी ने कहा- कैंब्रिज यूनिवर्सिटी में जो नवाचार हुए। प्रदेश में भी इसी तरह के नवाचार होना जरूरी है। आने वाले दिनों में हम इस पर काम करेंगे। स्टूडेंट एक्सचेंज प्रोगाम, मैग्नीफिसेंट एमपी के लिए फ्रेंड्स ऑफ एमपी को मध्य प्रदेश आने का न्याेता भी दिया है।

Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com