Home > India News > नाराज़ लोगों ने निकाली भोपाल महापौर की शव यात्रा

नाराज़ लोगों ने निकाली भोपाल महापौर की शव यात्रा

भोपाल : विकास नहीं होने से नाराज रहवासियों ने महापौर आलोक शर्मा की सांकेतिक शव-यात्रा निकाली, रहवासियों ने महापौर आलोक शर्मा को दी चेतावनी की 13 दिन के अंदर अगर श्मशान का विकास नहीं हुआ तो माता मंदिर स्थित निगम कार्यालय पर महापौर आलोक शर्मा का तेरहवी संस्कार करेंगे और अस्थि विसर्जित भी।

रविवार को राजधानी भोपाल के चांदबड़ इलाके में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने मेयर आलोक शर्मा की अर्थी निकालकर विरोध प्रदर्शन किया। कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने निगम की व्यवस्था से नाराज़ लोगों के साथ मेयर आलोक शर्मा की शव यात्रा निकाली. कांग्रेस कार्यकर्ता स्थानीय लोगों के साथ शव यात्रा निकालते हुए 80 फीट रोड पहुंचे जहां निगम प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाज़ी की। बाद में नाराज लोगों ने 80 फीट रोड जाम कर दिया।

भोपाल के 80 फीट रोड पर दौरान प्रदर्शन कर रहे लोगों के साथ पुलिस की झड़प भी हुई। बाद में पुलिस ने किसी तरह लोगों को बीच सड़क से हटाया।

दरअसल चांदबड़ इलाके के लोग इस बात से नाराज़ हैं कि मेयर आलोक शर्मा ने उनके इलाके के श्मशान घाट की व्यवस्थाओं को सुधारने का वायदा किया था, लेकिन मेयर बनने के बाद से आज तक उन्होंने इस पर ध्यान नहीं दिया. यही वजह है कि स्थानीय लोगों को सड़कों पर उतरना पड़ा. इसके साथ ही स्थानीय लोग इलाके में नियमित साफ सफाई नहीं होने से भी नाराज़ हैं।

Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com