Home > India > प्रोफेसर ने खींचे छात्रा के अश्लील फोटो, वाट्सएप पर वायरल

प्रोफेसर ने खींचे छात्रा के अश्लील फोटो, वाट्सएप पर वायरल

demo pic

demo pic

भोपाल- शहर के शिक्षण संस्थानों में अश्लीलता को लेकर एक बार फिर हंगामा मचा है। एजूकेशन सेक्टर में इंडियन इंस्टीट्यूट आफ होटल मैनेजमेंट (आईएचएम) के प्रोफेसर द्वारा छात्रा को नशीला पदार्थ पिलाकर उसके अश्लील फोटो खींचने का मामला सामने आया है। हद तो तब हो गई जब यह फोटो वाट्सएप के माध्यम से बायरल हो गया और प्रिंसिपल तक पहुंच गया। इस मामले की जांच अब सीएसपी हबीबगंज सीएम द्विवेदी कर रहे हैं।

इंस्टिट्यूट आफ होटल मैनेजमेंट (आईएचएम) भोपाल की एक छात्रा का अश्लील फोटो व्हाट्सएप पर वॉयरल होने से हंगामा मच गया है। छात्रा ने आईएचएम के असिस्टेंट प्रोफेसर प्रसून मंडल पर उसका अश्लील फोटो खींचने और ब्लैकमेल करने का आरोप लगाते हुए पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। छात्रा का कहना है कि प्रोफेसर ने उसे कोल्ड डिंÑक में नशीला पदार्थ पिलाकर उसके साथ अश्लील हरकते करते हुए मोबाइल से अश्लील फोटो खींचे हैं। फोटो के आधार पर उसे ब्लैकमेल कर शारीरिक संबंध बनाने का दबाव बना रहा है।

आईएचएम के प्रिंसिपल आनंद कुमार सिंह का मोबाइल घटना के बाद से अब बंद है। उनसे चर्चा नहीं हो पा रही है, पर वह पहले हुई चर्चा में स्वीकार कर चुके हैं कि उन्हें वाट्सएप से एक अश्लील फोटो मिला था।

इस मामले में छात्रा ने पुलिस को दिए शिकायती पत्र में उल्लेख किया है कि प्रोफेसर मंडल की मदद आईएचएम की एक महिला प्रोफेसर ने की है। पुलिस इस महिला प्रोफेसर से भी पूछताछ करेगी ताकि पूरी हकीकत सामने आ सके। इसके साथ ही पुलिस प्रोफेसर मंडल एवं संस्था के प्राचार्य से भी पूछताछ करेगी कि जब उनके पास यह शिकायत पहुंची थी तो उन्होंने पुलिस को सूचना क्यों नहीं दी।

हबीबगंज सीएसपी सीएम द्विवेदी ने बताया कि छात्रा ने आवेदन दिया था। जिसकी जांच शुरू कर दी गई है। छात्रा ने आवेदन में मोबाइल नंबर नहीं दिया है, जो पता दिया है। उस पर आज पुलिस को भेजा जाएगा, जिससे उसके बयान दर्ज किए जाएंगे। जांच के बाद पुलिस ही अपनी कार्रवाई करेगी। इसके साथ ही पुलिस आईएचएम कैंपस भी जाएगी।

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com