Home > India News > यौन उत्पीड़न का शिकार सांसद की पत्नी भी हुईं

यौन उत्पीड़न का शिकार सांसद की पत्नी भी हुईं

यौन उत्पीड़न से केवल आम युवती ही नहीं बल्कि सांसद की पत्नी भी इसका शिकार हो चुकी है। केरल से सांसद की पत्नी ने अपनी किताब में इस बात का खुलासा किया है। केरल कांग्रेस (एम) के नेता और सांसद जोस के मणि की पत्नी निशा जोस की पिछले महीने ‘द अदर साइड ऑफ लाइफ’ किताब का विमोचन हुआ है। किताब में उन्होंने यौन उत्पीड़न का जिक्र किया है।

उन्होंने कहा कि निर्दलीय विधायक और केरल कांग्रेस (एम) के पूर्व नेता पीसी जॉर्ज के बेटे शॉन जॉर्ज ने उनका यौन उत्पीड़न किया है। इसके बाद शॉन जॉर्ज ने कोयट्टम में एक पुलिस शिकायत दर्ज कराई है। जिसमें जांच की मांग की गई है। हालांकि पुलिस ने शिकायत को खारिज कर दिया और किसी भी आपराधिक गतिविधि होने से इनकार किया है।

मंगलवार को शॉन जॉर्ज ने कहा कि मैं सच को सामने लाने के लिए किसी भी हद तक जा सकता हूं। मेरी मां के समान उम्र की महिला ने मुझ पर ऐसे आरोप लगाए हैं जिनमें कुछ भी सच्चाई नहीं है।

उन्होंने कहा कि जिस व्यक्ति ने इस घटना को लिखा है वह कमजोर व्यक्ति नहीं है। उन्होंने कहा कि कुछ ऑनलाइन पोर्टल ने खबर छापते हुए मेरा नाम अंकित किया है। जिसके बाद मुझे कानूनी कार्रवाई करने पर मजबूर होना पड़ा है।

ट्रेन में तिरुवनंतपुरम से कोट्टयम की यात्रा कर रही थीं

किताब में निशा ने लिखा है कि जब वह ट्रेन में तिरुवनंतपुरम से कोट्टयम की यात्रा कर रही थीं तब उन्हें कथित रूप से परेशान किया गया। उन्होंने तिथि का उल्लेख नहीं किया लेकिन कहा कि यह घटना पिछले यूडीएफ शासन के दौरान की है।

जब उनके ससुर और केरल कांग्रेस (एम) के अध्यक्ष के एम मणि मंत्री थे। उन्होंने कहा कि मैं सोने की तैयारी कर रही थी तभी वह मेरे पास आ गया और मेरे पास बैठ गया। मैंने उसे अपने पास से जाने के लिए भी कहा। इस पर पीसी जॉर्ज ने कहा कि निशा ऐसा करके राजनीति में फायदा लेना चाहती हैं।

Facebook Comments
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com