एमपी बोर्ड की 12वीं कक्षा के नतीजों की घोषणा 12 मई को - Tez News
Home > Careers > एमपी बोर्ड की 12वीं कक्षा के नतीजों की घोषणा 12 मई को

एमपी बोर्ड की 12वीं कक्षा के नतीजों की घोषणा 12 मई को

Resultभोपाल- मध्य प्रदेश माध्यमिक शिक्षा बोर्ड की ओर से संचालित 12वीं कक्षा के नतीजे गुरुवार (12 मई) को जारी किए जाएंगे। माध्यमिक शिक्षा मंडल के एक अधिकारी के अनुसार, हायर सेकेंडरी का परीक्षा परिणाम गुरुवार शाम 4 बजे घोषित किया जाएगा। छात्र अपना रिजल्ट  mpbse.nic.in और mponline.gov.in पर देख सकते हैं।

मंडल के जनसंपर्क अधिकारी एसके चौरसिया ने बताया कि हायर सेकंडरी का परीक्षा परिणाम 12 मई शाम 4 बजे स्कूल शिक्षा मंत्री पारस जैन और स्कूल शिक्षा राज्यमंत्री दीपक जोशी की उपस्थिति में घोषित किया जाएगा।

यह घोषणा मंडल मुख्यालय स्थित विज्ञान भवन (विज्ञान प्रशिक्षण केंद्र) के सभाकक्ष में की जाएगी। छात्र-छात्राएं एवं उनके अभिभावक शाम 4 बजे बाद इंटरनेट के माध्यम से संबंधित वेबसाइट्स पर परीक्षा परिणाम देख सकते हैं।

गौर हो कि इस बार प्रदेश में 12वीं कक्षा में कुल 7,70,884 परीक्षार्थियों ने परीक्षा दी थी। 12वीं की परीक्षाएं मार्च महीने में आयोजित की गई थीं। इस बार बोर्ड को बेहतर परिणाम के आसार हैं। दसवीं कक्षा से कुल 12लाख 28 हजार 703 परीक्षार्थी शामिल हुए थे। इनका रिजल्ट 16 मई के बाद आने की संभावना है।  #भोपाल

 

 

loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com