Home > Sports > Cricket > शशांक मनोहर ने बीसीसीआई अध्यक्ष पद से इस्तीफा दिया

शशांक मनोहर ने बीसीसीआई अध्यक्ष पद से इस्तीफा दिया

shashan bcciनई दिल्ली- शशांक मनोहर ने मंगलवार को बीसीसीआई के अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया है। गौरतलब है कि वह साल 2015 में जगमोहन डालमिया की मौत के बीसीसीआई के अध्यक्ष बने थे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शशांक मनोहर इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल (आईसीसी) के स्वतंत्र अध्यक्ष का चुनाव लड़ेंगे। शशांक मनोहर 2008 से 2011 के बीच पहली बार बीसीसीआई के अध्यक्ष बने थे।

पिछले साल जगमोहन डालमिया के निधन के बाद शशांक मनोहर को फिर से बीसीसीआई का अध्यक्ष चुना गया। बताया जा रहा है कि शशांक मनोहर पर जस्टिक लोढ़ा समिति की सिफारिशें लागू करने का दबाव था।

माना जा रहा है कि शशांक मनोहर आईसीसी के चेयरमैन बन सकते हैं। ऐसे में आईसीसी का चेयरमैन बनने के बाद शशांक मनोहर को 2021 तक इस पद की जिम्मेदारी संभालनी होगी। शशांक मनोहर के करीबी की मानें तो मौजूदा स्थित में सुप्रीम कोर्ट के हस्तक्षेप के बाद शशांक मनोहर बीसीसीआई में कुछ खास नहीं कर सकते हैं। ऐसे में वह आईसीसी के अध्यक्ष के पद पर जा रहे है।

Shashank Manohar Quits as BCCI President, Cricket News, Mr. Shashank Manohar resigns as BCCI President

Facebook Comments

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .