M-S-Dhoni
M-S-Dhoni

मुबंई इंडियंस से आईपीएल-8 के पहले क्वालीफायर मुकाबले में मिली 25 रनों की हार के बाद चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धौनी ने कहा है कि बीच के ओवरों में खराब बल्लेबाजी ने टीम की राह मुश्किल कर दी। इस जीत के साथ मुंबई इंडियंस आईपीएल इतिहास में तीसरी बार फाइनल में पहुंचने में कामयाब रहे।

वहीं, दो बार के चैम्पियन चेन्नई सुपरकिंग्स को अब फाइनल में जगह बनाने के लिए दूसरे क्वालीफायर में रॉयल्स चैलेंजर्स बैंगलोर और राजस्थान रॉयल्स के बीच बुधवार को होने वाले इलिमिनेटर मुकाबले के विजेता से भिड़ना होगा। मैच के बाद धौनी ने कहा, “हमारी बल्लेबाजी खराब रही।

वैसे 180 रनों से ज्यादा के लक्ष्य का पीछा करना हमेशा कठिन होता है। हमने बीच के ओवरों में अपनी लय गंवा दी। साथ ही यह भी नहीं भूलना चाहिए कि शुरू में ही ड्वायन स्मिथ किस प्रकार गलत फैसले का शिकार हुए। गौरतलब है कि मुंबई इंडियंस ने इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए छह विकेट के नुकसान पर 187 रन बनाए। जवाब में सुपरकिंग्स टीम 19 ओवरों में 162 रनों पर सिमट गई।

धौनी ने हालांकि गेंदबाजों की प्रशंसा करते हुए कहा कि वह उनके प्रदर्शन से खुश हैं। अपने गृह मैदान रांची में दूसरा क्वालीफायर खेलने के बारे में धौनी ने कहा, “हमने वहां ज्यादा मैच नहीं खेले हैं, लेकिन निश्चित रूप से वहां के प्रशंसक मुझे अच्छा प्रदर्शन करते देखना चाहेंगे। मेरे माता-पिता भी वहां मौजूद होंगे और निश्चित रूप से मेरे वहां लौटने से उन्हें खुशी होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here