Home > Sports > Cricket > मुस्तफिजुर रहमान को धक्का देना धोनी को पड़ा महंगा

मुस्तफिजुर रहमान को धक्का देना धोनी को पड़ा महंगा

 

M-S-Dhoni

M-S-Dhoni

मीरपुर- आखिर भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को बांग्लादेशी बॉलर मुस्तफिजुर रहमान को धक्का देने के मामले में सजा सुना दी गई है। धोनी पर मैच फीस के 75 फीसदी रकम का जुर्माना लगाया है, साथ ही रास्ता रोकने वाले मुस्तफिजुर रहमान को भी बख्शा नहीं गया है,

मुस्तफिजुर पर 50 फीसदी मैच फीस का जुर्माना लगाया गया है। मैच रेफरी ऐंडी पायक्रोफ्ट ने गुरुवार को बांग्लादेश के साथ हुए पहले वनडे मैच में धक्का देने की घटना में पूछताछ के लिए धोनी और मुस्तफिजुर को तलब किया गया था।

यह घटना इंडियन बैटिंग के समय 25 वें ओवर में हुई थी जब मुस्तफिजुर की बॉल पर धोनी रन ले रहे थे और वह बीच में आ गए। मुस्तफिजुर धक्का लगने से घायल हो गए और उन्हें उपचार के लिए बाहर ले जाया गया।

हालांकि वापसी के बाद उन्होंने तीन विकेट लिए और पांच विकेट लेकर वह मैन ऑफ द मैच बने। कप्तान धोनी एडमिनिस्ट्रेटिव मैनेजर बिस्वरूप डे के साथ मैच रेफरी के सामने उपस्थित हुए और अपनी बात रखी थी। साथ ही मुस्तफिजुर भी टीम मैनेजमेंट के साथ अपनी बात रखने रेफरी के सामने गए थे। दोनों की बात सुनने के बाद यह फैसला सुनाया गया। धोनी को हाल ही में आईपीएल में अंपायर के फैसले की आलोचना के लिए भी फटकारा जा चुका है।

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com