Home > State > Delhi > लीक हुई धोनी की आधार कार्ड डिटेल, साक्षी ने आईटी मिनिस्ट्री पर लगाए आरोप

लीक हुई धोनी की आधार कार्ड डिटेल, साक्षी ने आईटी मिनिस्ट्री पर लगाए आरोप

नई दिल्ली : आधार पहचान पत्र का प्रचार करने के चक्कर में क्रिकेटर एमएस धोनी की जानकारी का उपयोग करना सरकार के लिए परेशानी भरा साबित हुआ है। साक्षी धोनी ने केंद्रीय मंत्री रविशंकर से टि्वटर पर सवाल पुछे हैं साथ ही आईटी मिनिस्ट्री पर धोनी की जानकारी लीक करने का आरोप भी लगाया है।

जानकारी के अनुसार मंत्रालय ने अपने ट्विटर हैंडल पर धोनी के फार्म से जुड़ी जानकारी ट्वीट कर दी। इसे देखने के बाद साक्षी भड़क गई और सवाल पूछा है कि प्रायवेसी नाम की कोई चीज है या नहीं। मामला गर्माता देख रविशंकर ने कार्रवाई का आश्वासन दिया है। इसके बाद टि्वटर से धोनी से जुड़ी जानकारी हटा ली गई है।

मंत्रालय ने धोनी की एक तस्वीर ट्वीट की थी डिसमें वो आधार के लिए फिंगरप्रिंट देते नजर आ रहे हैं। इसी क्रम में धोनी का वह फार्म भी ट्वीट कर दिया गया जिसमें उनकी जानकारी है। इस पर आपत्ति लेते हुए साक्षी ने ट्वीट कर रविशंकर प्रसाद से सवाल किया कि प्रायवेसी नाम की कोई चीज है या नहीं? आवेदन सहित आधार कार्ट की जानकारी सार्वजनिक कर दी गई।

इसके जवाब में रविशंकर ने लिखा कि यह कोई सार्वजनिक संपत्ति नहीं है लेकिन क्या यह ट्वीट किसी की व्यक्तिगत जानकारी का खुलासा करता है?

इस पर साक्षी ने दूसरे ट्वीट की बात करते हुए लिखा कि उसमें धोना का फार्म पोस्ट कर दिया गया है। इसके जवाब में रविशंकर ने लिखा कि मेरी जानकारी में यह बात लाने के लिए धन्यवाद। प्रायवेट जानकारी सार्वजनिक करना गलत है और इसके खिलाफ कठोर कर्रवाई होगी।

Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com