Home > India News > मुलायम पर लगा मुसलमानों को धोखा देना का आरोप

मुलायम पर लगा मुसलमानों को धोखा देना का आरोप

mulayam singh yadavलखनऊ – इंडियन नेशनल लीग के राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रो.मुहम्मद सुलेमान ने कहा कि मुसलमानों को धोखा देना मुलायम सिंह यादव की फितरत है। मुसलमानों ने हमेशा उन पर विश्वास किया पर उनसे उन्हें हमेशा निराशा मिली।

उन्होंने कहा कि भारत में मुसलमानों की तादाद देश की आबादी की 12 फीसदी है पर इस अनुपात में उन्हें राजनीति में भागीदारी नहीं दी जा रही है। लेकिन इस स्थिति के लिए मुसलमान खुद जिम्मेवार हैं।

केरल से ज्यादा मुसलमान यूपी में हैं लेकिन उनमें जागरूकता नहीं है। वे चाहें तो व्यवस्था परिवर्तन के लिए निकल सकते हैं पर वे ऐसा नहीं कर रहे हैं।

स्थानीय कसबे में शनिवार की राष्ट्रीय उलेमा कौंसिल की जनसभा में प्रो.मुहम्मद सुलेमान ने कहा कि राष्ट्रीय उलेमा कौंसिल के नेतृत्व में बनने वाला यूपी इत्तेहाद फ्रंट 2017 के विधानसभा चुनाव में प्रदेश की जनता के सामने एक मजबूत विकल्प बनेगा।

फ्रंट के दरवाजे हर जाति बिरादरी के लिए खुले हैं। वेलफेयर पार्टी आफ इंडिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष सैय्यद कासिम इलियास रसूल ने कहा कि सांप्रदायिकता,जातिवाद,पूंजीवाद के बढ़ते कदम को रोकने के लिए जनता को जागरूक होना पड़ेगा।

इस मौके पर परमात्मा शरण पांडेय,मौलाना शहाब अख्तर,मुक्तादा हुसैन, डा. निजामुद्दीन,नूरुलहुदा,मास्टर मोहम्मद तारिक, परवेज आहम, मोहम्मद फैसल, मुमताज खान, मोहम्मद खालिद आदि उपस्थित थे।

 

Facebook Comments

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .