Home > India News > मोदी और मुलायम , पास वो आने लगे जरा-जरा !

मोदी और मुलायम , पास वो आने लगे जरा-जरा !

लखनऊ: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को समाजवादी पार्टी (सपा) के अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव की तारीफ की और उन्हें ‘लोकतंत्र के प्रति समर्पित एक आदरणीय नेता’ बताया।

पीएम मोदी सहरसा जिले के सरसावा गांव में एक संक्षिप्त ठहराव के दौरान एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधा और उस पर 2014 के लोकसभा चुनाव में बुरी तरह हारने के बावजूद अहंकार न त्यागने का आरोप लगाया।

उसी दौरान उन्होंने यह भी जिक्र किया कि कैसे कांग्रेस के 40 सांसदों ने लोकसभा में मॉनसून सत्र में रोड़े अटकाए और सदन में जरूरी कामकाज नहीं होने दिया।

मोदी ने जनसभा में कहा कि सपा प्रमुख मुलायम सिंह ने ही लोकतांत्रिक मानकों के हित में कांग्रेस सदस्यों के अमर्यादित व्यवहार के खिलाफ आवाज उठाई थी।

मोदी ने मुलायम को आदरणीय कहकर संबोधित किया और कहा कि राजनीतिक रूप से वे विरोधी हैं और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री उनके कटु आलोचक हैं, लेकिन लोकतंत्र की खातिर “मुलायम सिंह जी ने अपनी निष्पक्ष राय रखी।”

प्रधानमंत्री ने यह भी कहा कि उनकी सरकार किसानों के कल्याण और समृद्धि के प्रति समर्पित है। उन्होंने इस ओर भी इशारा किया कि कैसे केंद्र सरकार ने चीनी के निर्यात की इजाजत दी और कैसे गन्ना किसानों को 6,000 करोड़ रुपये की बकाया राशि का भुगतान कराया।

 Mulayam Singh Yadav comes in for praise from PM Narendra Modi

Facebook Comments

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .