Home > India > नोट बैन के फैसले को फौरन वापस लिया जाए : मुलायम सिंह

नोट बैन के फैसले को फौरन वापस लिया जाए : मुलायम सिंह

mulayam singh yadavलखनऊ : उत्तर प्रदेश ‘सोशलिस्टों का यह तकाजा, 100 से कम ना 1000 से ज्यादा’ को समाजवादियों का पुराना नारा बताते हुए सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह ने कहा कि वो हमेशा से कालेधन के खिलाफ रहे हैं लेकिन अचानक बड़े नोट पर बैन ने जनता को हलकान कर दिया है। इसलिए इस फैसले को वापस लिया जाए।

सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह ने केंद्र सरकार के 1000 और 500 के नोट पर बैन को वापस लेने की मांग की हैं। उन्होंने कहा कि इससे आम जनता एकदम से परेशानी में आ गई है।

मुलायम सिंह ने कहा कि 1000 और 500 के नोट पर बैन लगाया जाए लेकिन इससे पहले जनता को कुछ समय दिया जाए। उन्होंने कहा कि ऐसा फैसला आपाधापी में नहीं लिए जाते।

मुलायम सिंह ने कहा कि प्रत्येक महिला को पांच लाख रुपये तक जमा करने की अनुमति होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि महिलाएं बड़ी मेहनत से घर में पैसा जोड़ती हैं। उनके लिए ये फैसला दिल तोड़ने वाला है।

मुलायम सिंह ने कहा कि कालाधन के हम हमेशा से खिलाफ रहे हैं और हमने लंबी लड़ाई लड़ी है लेकिन मोदी ने तो एकाएक नोट बैन कर दिए, जिससे जनता परेशान हो गई है। उन्होंने कहा कि नोट बैन की बात सुन सदमें एक औरत की मौत भी हो गई।




Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com