Home > India > मैने कभी अखिलेश को न डांटने की बात नहीं कही- मुलायम

मैने कभी अखिलेश को न डांटने की बात नहीं कही- मुलायम

mulayam singh yadav ips amitabh लखनऊ- समाजवादी पार्टी के मुखिया मुलायम सिंह यादव ने उस खबर का खंडन किया है, जिसमें कहा गया था कि यूपी के सीएम अखिलेश यादव को अब पिता मुलायम सिंह की डांट नहीं प़ड़ेगी। मुलायम ने खबर का खंडन करते हुए कहा है, ”मैने कभी अखिलेश को न डांटने की बात नहीं कही” । इससे पहले खबर आ रही थी कि शिवपाल यादव को लेकर मुलायम ने अखिलेश को सरेआम फटकार दिया, जिससे पार्टी की चिंता बढ़ गई थी।

लखनऊ में सबके सामने मुलायम सिंह यादव की डांट आपने टीवी पर देखी औऱ सुनी ही होगी। मुलायम सिंह को शिवपाल के समर्थन में अखिलेश यादव को संदेश देना था लेकिन मुलायम कुछ ज्य़ादा ही कठोर हो गए। लखनऊ के मंच पर पिता और पार्टी प्रमुख होने के नेता मुलायम ने डांटा तो एक बार था, लेकिन टीवी पर रोज मुलायम की डांट वाला बयान चलने के कारण अखिलेश को पड़ी डांट दो चार टीवी पर दिख ही जाती है।

अखिलेश यादव यूपी के सीएम भी हैं औऱ विधानसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी का चेहरा भी होंगे लेकिन मुलायम की डांट से समाजवादी पार्टी में खलबली मची हुई है। सूत्रों से पता चला है कि मुलायम से परिवार और पार्टी के नेताओं ने कहा है कि ऐसे अखिलेश को डांटने से अखिलेश की छवि खराब होगी। अखिलेश की छवि खराब होगी तो चुनाव में पार्टी का बेड़ागर्क होगा। लखनऊ के मंच पर पिता और पार्टी प्रमुख होने के नेता मुलायम ने डांटा तो एक बार था, लेकिन टीवी पर रोज मुलायम की डांट वाला बयान चलने के कारण अखिलेश को पड़ी डांट दो चार टीवी पर दिख ही जाती है।

वहीँ मुख्तार अंसारी की पार्टी कौमी एकता दल के विलय की बात अभी भी खत्म नहीं हुई है। मामला पार्टी के संसदीय बोर्ड में जाएगा। सबकी सलाह लेकर अंतिम फैसला मुलायम सिंह यादव ही करेंगे। [एजेंसी]




Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com