Mulayam's Birthday costs are collected to Azamलखनऊ – प्रदेश की जनता की गाढ़ी कमाई भोड़े आयोजनों पर बर्बाद की जा रही है। अभी सैफई में मात्र 3 मिनट के ठुमके के लिए श्रीलंकाई सिने स्टार जेक्लीन फर्नाडीज को 75 लाख रूपये का भुगतान किया गया। सैकड़ो करोड़ सैफई के नाच-गाने पर खर्च किए गये। इस समय जब प्रदेश की सरकार आर्थिक संकट का रोना रो रही हैं तब ऐसे आयोजन प्रदेश की गरीब जनता के साथ मजाक हैं।

मुलायम सिंह के जन्मदिन पर खर्च को सपा सरकार के सबसे ताक़तवर मंत्री आजम खां ने दाउद और तालिबान से पैसे लेने की बात कही थी। सपा के निजी आयोजनों पर सरकारी धन को लुटाने की बात सच साबित हो रही है। अब ये पैसा श्रम विभाग से वसूलने की कोशिश हो रही हैं ? श्रम विभाग का एक अधिकारी जिस पर इस आयोजन के भुगतान का दवाब बनाया जा रहा है, वो आज़म खान के डर से रामपुर छोड़ कर आज कल लखनऊ में शरण लिए हुए है।

भारतीय जनता पार्टी ने सपा सुप्रीमों मुलायम सिंह के रामपुर में मनाऐ गये भव्य जन्मदिन पर हुए सरकारी खर्च का हिसाब मांगा हैं। भाजपा का मानना है की इस आयोजन पर हुए खर्च की वसूली सरकारी खजाने से न हो। भाजपा ने मांग की कि मुलायम सिंह के भव्य जन्मदिन पर बनायेे आलीशान मंहगे मंच का भुगतान आजम खां से वसूला जाना चाहिए। सपा सरकार मुलायम सिंह के जन्मदिन पर सरकारी खर्चे का हिसाब दें। सैफई महोत्सव के खर्चो का हिसाब भी प्रदेश की जनता मांग रही हैं इन आयेजनों पर हुए खर्च की वसूली सपा नेताओं से की जानी चाहिए।

:- शाश्वत तिवारी

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here