ममता कुलकर्णी का ड्रग्स रैकेट के आरोपों से इंकार - Tez News
Home > Latest News > ममता कुलकर्णी का ड्रग्स रैकेट के आरोपों से इंकार

ममता कुलकर्णी का ड्रग्स रैकेट के आरोपों से इंकार

Mamta Kulkarniमुंबई- ममता कुलकर्णी ने एक साक्षात्कार में अपने ऊपर लगे ड्रग्स रैकेट के आरोपों से इनकार किया है। उन्होंने अपने पुरुष मित्र विकी गोस्वामी को निर्दोष बताया। ममता फिलहाल केन्या में हैं और उन्होंने कहा वह भारत से भाग नहीं रही हैं।

बॉलीवुड पर 90 के दशक में अपनी धाक जमाने वाली ममता कुलकर्णी ने यह इंटरव्यू एबीपी न्यूज को दिया। 16 साल बाद कैमरे का सामना कर रहीं ममता कहा कि उन्हें ड्रग्स से नफरत है। ममता ने कहा कि उन्हें मालूम है कि विकी कोई गलत काम नहीं कर सकता है और अगर वह ऐसा करेगा, तो वह उसे और खुद को मार देंगी।

इस साक्षात्कार के दौरान उन्होंने बताया कि वह आखिरी बार 2012 में भारत आई थीं। निकट भविष्य में उनकी भारत आने की कोई योजना नहीं है। उन्होंने कहा कि मुंबई पुलिस ने एक गलत लड़की पर इल्जाम लगाया है। उन्होंने कहा, मेरा सच मैं जानती हूं, मुझे और किसी की जरूरत नहीं है।

आजकल अफ्रीकी देश केन्या में प्रवास कर रहीं ममता ने इंटरव्यू के दौरान अपनी किताब ‘ऑटोबायोग्राफी ऑफ योगिनी’ के बारे में भी दिल खोलकर बात की। उन्होंने किताब में अपने आध्यात्मिक सफर का जिक्र किया है। आध्यात्म ने उनकी जिंदगी बदल दी। उन्होंने कहा कि मुंबई आने से उन्हें डर लगता है। ममता को लगता है कि मुंबई आने के बाद उनकी आध्यात्मिकता भटक जाएगी।

loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com