Home > India News > मुंबई: ताज महल होटेल के पास इमारत में लगी आग

मुंबई: ताज महल होटेल के पास इमारत में लगी आग

मुंबई : मुंबई में एक बार फिर हाई प्रोफाइल इलाके की एक इमारत में आग लग गई है। कोलाबा स्थित मशहूर ताज महल होटेल के पास एक इमारत में रविवार दोपहर को आग लग गई है। सूचना मिलने पर दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंच गई हैं और बचावकार्य चलाया जा रहा है। अभी तक किसी के घायल या हताहत होने की जानकारी नहीं है। आशंका है कि अभी कई लोग इमारत में फंसे हैं।

कोलाबा में ताज महल होटेल के पास चर्चिल चैंबर बिल्डिंग की तीसरी मंजिल पर रविवार दोपहर 12:17 बजे आग लेवल-2 की लग गई। आग लगने के कारणों का पता अभी नहीं चल सका है। माना जा रहा है कि इमारत के अंदर अभी कई लोग फंसे हुए हैं। हालांकि, फिलहाल किसी के घायल होने की सूचना नहीं है।

दमकल की गाड़ियां मौके पर हैं और राहत और बचावकार्य चलाया जा रहा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक करीब 9 लोगों को इमारत में से निकाला जा चुका है जबकि कई अन्य अभी फंसे हैं। दमकलकर्मी सीढ़ियों की मदद से ऊपर जाकर पानी से आग बुझाने की कोशिश कर रहे हैं और लोगों को नीचे लाया जा रहा है।

बता दें कि 29 दिसंबर 2017 को लोअर परेल के कमला मिल परिसर में हुए अग्निकांड के बाद से शहर की इमारतों में सुरक्षा पर सवाल उठने लगे थे। उस घटना में करीब 15 लोगों की मौत हो गई थी और कई स्तर पर गड़बड़ियों के आरोप भी लगे थे।

Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com