Home > Crime > नकली सीबीआई बनकर दोस्त का अपहरण, पहुंचे हवालात

नकली सीबीआई बनकर दोस्त का अपहरण, पहुंचे हवालात

Crime Newsमुंबई- महाराष्ट्र मुंबई में एक गैंग जिसमे 22 से 25 साल के लड़के हैं उन्होंने अपने ही एक दोस्त को अगवा कर उससे फिरौती मांगी पर पकड़े गए ! उन्होंने बॉलीवुड फिल्मी तर्ज पर अपहरण की घटना को अंजाम दिया !

दरअसल फिल्म की तर्ज पर मुंबई के 4 लड़कों ने मिलकर एक ऐसा प्लान बनाया जिसकी वजह से वे आज सलाखों के पीछे हैं ! इन्होंने खुद को सीबीआई अफसर बताकर एक 19 साल के एक लड़के का अपहरण कर उससे 10 लाख रुपये की फिरौती मांगी ! पीड़ित जिगर संगोठवला की किडनैपिंग का प्लान उसके दोस्त तलाहा कुरैशी ने बनाया था !

कुरैशी ने जिगर को रविवार के दिन मझगांव चलने को कहा और अपने एक और दोस्त से मिलवाया ! इन लोगों ने खुद को सीबीआई अफसर बताया ! जिगर इन तीनों के साथ मझगांव पहुंचा ! जब जिगर अपने स्कोडा कार से मझगांव पहुंचा, तब वहां उसे एक और शख्स मिला जिसका नाम अनूप सिंह था और उसने भी खुद को सीबीआई अफसर बताया ! यहां से इन चारों लड़कों ने जिगर को किडनैप कर लिया और उसे जाइलो कार से वडाला के भक्ति पार्क ले गए !

जिसके बाद कुरैशी ने जिगर को फिरौती की रकम सीबीआई वालों को देने के कहा, फिरौती की रकम को लेकर जिगर ने अपने पापा से बात करने बात कही तो फर्जी सीबीआई अफसर बने आरोपियों ने उसपर पैसा कुरैशी से लेने का झूठा दबाव बनाया ! प्लान के मुताबिक कुरैशी ने उन लड़कों को पैसा दे दिया और फिर जिगर को छोड़ दिया गया ! लेकिन जिगर की स्कोडा कार कुरैशी के पास थी ! और जब जिगर ने कार मांगी तो उसने पैसों का तकादा करने लगा, जिस पर जिगर को शक हुआ और उसने पुलिस में शिकायत दर्ज करा दी !




Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com