मुंबई: स्कूली बच्चों ने देखे 5 संदिग्ध, हाई अलर्ट जारी - Tez News
Home > India > मुंबई: स्कूली बच्चों ने देखे 5 संदिग्ध, हाई अलर्ट जारी

मुंबई: स्कूली बच्चों ने देखे 5 संदिग्ध, हाई अलर्ट जारी

maharashtraमुंबई- भारत और पाक के बीच उरी हमले के बीच चल रही तल्‍खी के बीच सीमा पर घुसपैठ जारी है और सेना घुसपैठियों से निपटने में लगी है। इस बीच खबर है कि नवी मुंबई के पास उरण में कुछ बच्‍चों ने पांच संदिग्‍धों के देखने का दावा किया है।

बताया जा रहा है कि दो स्‍थानीय स्‍कूली छात्राओं ने पांच लोगों को हथियार लिए हुए देखा और अपने स्‍कूल टीचर को इसकी सूचना दी। टीचर्स ने तुरंत पुलिस को इससे अवगत कराया। सूचना मिलते ही नवी मुंबई में हाई अलर्ट जारी कर दिया गया और संदिग्‍धों तलाश शुरू कर दी है।

सूचना है कि इन संदिग्‍धों को 10वीं कक्षा में पढ़ने वाली दो स्‍कूली छात्राओं ने नेवी बेस के पास देखा था और उनके हाथ में हथियार थे। तलाशी अभियान में नौसेना के हेलीकॉप्‍टर को भी शामिल किया गया है वहीं एटीएस और स्‍थानीय पुलिस भी घर-घर जाकर तलाश कर रहे हैं ।

सूत्रों ने बताया कि नौसेना इस सूचना को बेहद गंभीरता से ले रही है। पुलिस और आतंक रोधी दस्ते को अलर्ट कर दिया गया है। इस संबंध में कोलाबा पुलिस ने टोल फ्री नंबर- 022852885 जारी किया है, जिस पर आप संदिग्धों से जुड़ी किसी भी तरह की सूचना दे सकते हैं।

गौरतलब है कि उरण मुंबई से करीब 50 किलोमीटर की दूरी पर स्थित है। यह नौसेना के अहम जवाहरलाल नेहरू पोर्ट और भाभा परमाणु अनुसंधान केंद्र जैसे अहम स्थलों के बेहद करीब है।

गौरतलब है कि जम्मू कश्मीर के उरी में रविवार को हुए आतंकी हमले के बाद देश में सुरक्षा व्यवस्था पहले ही अलर्ट पर है। इस आतंकी हमले में हमारे 18 जवान शहीद हो गए थे। [एजेंसी]




Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com