सेक्स रैकेट में धराई 'सावधान इंडिया' की एक्ट्रेस और मॉडल - Tez News
Home > Crime > सेक्स रैकेट में धराई ‘सावधान इंडिया’ की एक्ट्रेस और मॉडल

सेक्स रैकेट में धराई ‘सावधान इंडिया’ की एक्ट्रेस और मॉडल

Sex racket busted

Sex racket busted

मुंबई- मानव तस्करी के आरोप में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार करके एक अभिनेत्री समेत तीन महिलाओं को बचाया। इसके साथ ही मुंबई पुलिस की सोशल सर्विस ब्रांच ने गोरेगांव से टीवी शो ‘सावधान इंडिया’ की एक एक्ट्रेस और मराठी मॉडल को गिरफ्तार किया है। इसके साथ ही पुलिस को रैकेट में टेलीविजन उद्योग से जुड़ी और महिलाओं के इसमें शामिल होने का संदेह है।

एक अधिकारी ने बुधवार को बताया कि 22 साल के अशरफ खान और 21 साल की सायरा शफी को पुलिस ने मंगलवार को उपनगरीय गोरेगांव से गिरफ्तार किया जबकि पुलिस को कबीर नाम के संदिग्ध सरगना की तलाश है।

पुलिस ने बताया कि एक गुप्त सूचना पर कार्रवाई करते हुए अपराध शाखा की सामाजिक सेवा शाखा (एसएसबी) ने दोनों के पास अपने कर्मियों को ग्राहक के रूप में भेजा। खान और शफी को तब गिरफ्तार कर लिया गया जब उन्होंने ग्राहक बनकर गए पुलिसकर्मियों से धन स्वीकार कर लिया।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि बचाई गई महिलाओं में टेलीविजन सीरियल में ‘एक्स्ट्रा’ के तौर पर काम करने वाली एक अंशकालिक अभिनेत्री को भी बचाया गया। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि पुलिस को संदेह है कि टेलीविजन उद्योग की और महिलाएं इस रैकेट में शामिल होंगी।

अधिकारी ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 370 (गुलाम के तौर पर किसी व्यक्ति को खरीदने या उसका निपटारा करने) और धारा 34 (समान आशय) और अनैतिक मानव तस्करी निरोधक अधिनियम के विभिन्न प्रावधानों के तहत मामला दर्ज किया गया। उनकी हिरासत डिंडोसी पुलिस को सौंपी गई है।

सेक्स रैकेट में धराई ‘सावधान इंडिया’ की एक्ट्रेस और मॉडल
Mumbai: High-profile sex racket busted, Savdhaan India actor among 2 models arrested

loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com