Home > Business > मुंबई: कम आमदनी में भी बना सकेंगे अपना घर

मुंबई: कम आमदनी में भी बना सकेंगे अपना घर

Demo-Pic

Demo-Pic

मुंबई- द क्लासिक क्लब में आयोजित प्रेस वार्ता में गंगोत्री ग्रुप में नई पहल की घोषणा की है। उत्तर प्रदेश लखनऊ में सस्ते दाम पर कम आमदनी के नौकरी पेशा लोगों को खुद का अपना घर खरीद लेने का सफल मुहिम के साथ साथ अब मुंबई में भी सस्ते दाम में घर मुहैया कराने की नयी पहल की है।

मुंबई में खासकर उत्तर भारतीयों की कम आमदनी होने की वजह से खुद का आशियाना बनाना बहुत ही मुश्किल है। इसी बात को ध्यान में रखते हुए कम्पनी के निर्देशक इरफ़ान खान ने उद्घोषणा की है कि हमारी कम्पनी गंगोत्री ग्रुप के तहत बहुत ही आसान किस्तों में, जिनकी आमदनी ज्यादा नहीं है वे भी खुद का घर खरीद सकेंगे।

आशीष श्रीवास्तव ने बताया कि हमारी सोच हमेशा कम आमदनी वाले लोगों के साथ है। मुंबई में वसई, विरार और पालघर में यह प्रोजक्ट शीघ्र ही शुरू किया जा रहा है। बिना ब्याज के एम आई से भी घर खरीदना आसान हो जायेगा। प्रोजक्ट का शुभारम्भ समाजवादी पार्टी के महाराष्ट्र प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद अबु आसिम आज़मी के करकमलों द्वारा फीता काटकर हुआ।

इस शुभ अवसर पर कम्पनी निर्देशक इरफ़ान खान, आशीष श्रीवास्तव के उनकी पूरी टीम मौजूद थी। अतिथि बॉलीवुड अभिनेता उमेश सिंह, संगीतकार राजेश झा, इश्तियाक खान, नियाज़ खान आदि बहुत से गणमान्य जन मौजूद थे।

‘मुंबई: कम आमदनी में भी बना सकेंगे अपना घर

@पवन कुमार ओझा 

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com