Home > Crime > एक्ट्रेस बनने गई मॉडल Sex Racket का शिकार, गिरफ्तार

एक्ट्रेस बनने गई मॉडल Sex Racket का शिकार, गिरफ्तार

Sex racket busted

Sex racket busted


मुंबई- पश्चिमी मुंबई के वरसोवा में प्रोडक्शन हाउस की आड़ में कथित रूप से वेश्‍यावृत्ति का रैकेट चलाने को लेकर रविवार को 24 वर्षीय एक मॉडल को गिरफ्तार किया गया और दो लड़कियों को मुक्त कराया गया। पुलिस ने परिसर पर छापा मारा जिसके बाद इस मॉडल को पकड़ा गया। उस पर भारतीय दंड संहिता सहित अन्य कानूनों की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।

demo pic

demo pic

पुलिस के अनुसार यह मॉडल उन संघर्षरत मॉडलों से संपर्क करती थी जो फिल्मोद्योग में काम करने की इच्छुक होती थीं और फिर वह उन्‍हें अपने ग्राहकों के संपर्क में पहुंचा देती थीं एवं इस तरह अपना धंधा चलाती थी। पुलिस को गिरफ्तार आरोपी के पास से एक डायरी मिली है जिसमें संघर्षरत मॉडलों की कई तस्वीरें हैं।


लेकिन बताया जा रहा है कि जिस प्रोडक्सन हाउस में यह मॉडल हीरोइन बनने के सपने को लेकर गई थी वहां पर उसकी न्यूड तस्वीरें खींच लीं और फिर उसे प्रोस्टीट्यूड के दलदल में धकेल दिया गया।

मुंबई ने पुलिस ने वर्सोवा इलाके के एक फिल्म प्रोडक्शन ‌हाउस में चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया जिसके बाद प्रोडक्‍शन हाउस के गंदे खेल का काला सच सामने आया। नकली ग्राहक बन पुलिस ने जब प्रोडक्‍शन हाउस में छापा मारा तो यहां तीन मॉडल सेक्स रैकेट में संलिप्त मिलीं।

सेक्स रैकेट की सरगना का नाम रेखा वैष्‍णव बताया जा रहा है। पुलिस ने रेखा के अलावा और मॉडलों को प्रोडक्‍शन हाउस के चंगुल से मुक्त कराया। सेक्स रैकेट के दलदल से मुक्त हुई मॉडल ने हैरान करने वाली कहानी बताई है।

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com