युवती को बीच सड़क पर बेरहमी से पीटा, कपड़े फाड़े - Tez News
Home > Crime > युवती को बीच सड़क पर बेरहमी से पीटा, कपड़े फाड़े

युवती को बीच सड़क पर बेरहमी से पीटा, कपड़े फाड़े

crimes_against_womenमुंबई- देश आर्थिक राजधानी मुंबई में एक 26 वर्षीय महिला को बीच सड़क पर बेरहमी से पीटने और कपड़े फाड़ने का मामला सामने आया है ! पीड़ित महिला हॉस्पिटल में भर्ती है ! बताया जा रहा है कि पीड़ित महिला नॉर्थ-ईस्ट की इसलिए उसके साथ मारपीट की घटना हुई ! महिला ने बताया कि घटना के बाद उसने पुलिस को सूचना दी लेकिन जब तक पुलिस आती आरोपी फरार हो चुका था। हम इसके बाद वकोला पुलिस थाने गए और उनसे एफआईआर दर्ज करने को कहते रहे, मैंने अपने फटे हुए कपड़े भी दिखाए लेकिन तब भी कुछ कार्रवाई नहीं हुई।

जानकारी के अनुसार पीड़िता मणिपुर की रहने वाली है और फिलहाल मुंबई में रहते हुए मेकअप आर्टिस्‍ट का काम सीख रही है। घटना मुंबई के सांताक्रूज के इलाके कलीना की है। घटना के वक़्त वहां कई लोग मौजूद थे लेकिन कोई भी महिला की मदद के लिए नहीं आया।

महिला की बहन ने बताया कि शनिवार को जब अपने फ्रेंड के साथ बाहर निकली तो शाम 6.30 बजे उस पर एक अज्ञात व्यक्ति ने हमला कर दिया। वो महिला को बेरहमी से पीटने लगा और जब उसने विरोध किया तो युवक ने महिला के कपड़े फाड़ते हुए सड़क पर घसीटना शुरू कर दिया।

पीड़‍िता ने बताया कि उसने मेरे पेट में लातें मारी और जब मैने रोकने की कोशिश की तो उसने मेरे कपड़े फाड़ दिए। मैं जब नीचे गिर गई तो उसने मेरे बाल पकड़कर घसीटना शुरू कर दिया। महिला के अनुसार उसकी सहेली ने बीच-बचाव की कोशिश की लेकिन युवक ने उसे दूर धकेल दिया। वहां कई सारे लोग मौजूद थे लेकिन कोई मदद के लिए नहीं आया। पीड़‍िता की बहन ने बताया कि हमारे लुक को देखकर लोग हमें नेपाल या चीन का समझते हैं और हमें भेदभाव झेलना पड़ता है।

महिला ने बताया कि घटना के बाद उसने पुलिस को सूचना दी लेकिन जब तक पुलिस आती आरोपी फरार हो चुका था। हम इसके बाद वकोला पुलिस थाने गए और उनसे एफआईआर दर्ज करने को कहते रहे, मैंने अपने फटे हुए कपड़े भी दिखाए लेकिन तब भी कुछ कार्रवाई नहीं हुई।

काफी देर बाद उन्‍होंने ने शिकायत की कॉपी देकर घर जाने के लिए कह दिया। मुझे मराठी नहीं आती इसलिए मुझे लगा कि एफआईआर दर्ज हो चुकी है लेकिन मेरी बहन की सहेली ने बताया कि यह केवल एक एनसी लेटर था जिसमें अपराध का जिक्र तक नहीं था। फिलहाल पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी है।


loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com