Home > India News > मुंबई – पुणे एक्सप्रेस वे पर हादसा, 17 की मौत, 30 घायल

मुंबई – पुणे एक्सप्रेस वे पर हादसा, 17 की मौत, 30 घायल

bus-accident-pune-mumbai-759मुंबई- पुणे एक्सप्रेसवे पर दर्दनाक हादसे में 17 लोगों की जान चली गई। हादसा उस समय हुआ जब एक लग्जरी बस दो कारों से जा टकराई और सड़क से 20 फुट सड़क नीचे जा गिरी। हादसा तड़के करीब साढ़े पांच बजे हुआ।

बताया जा रहा कि एक स्विफ्ट कार का टायर पंचर की वजह से हाईवे पर रुकी हुई थी। ड्राइवर को टायर बदलते देख एक इनोवा कार फर्स्ट लेन में मदद के लिए रुकी। तभी सतारा से आ रही एक बस ने दोनों कारों को टक्कर मार दी। इसके बाद ये बस अनियंत्रित होकर हाईवे से नीचे जा गिरी।

इस हादसे में करीब 17 लोगों की मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि बस मुंबई की ओर जा रही थी। हादसा नवी मुंबई के इलाके में एक्सप्रेसवे के आखिरी छोर पर हुआ।

घायलों को पनवेल स्थित एमजीएम अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे में मरने वालों की तादाद बढ़ने की आशंका जताई जा रही है। हादसे से वाहनों की आवाजाही बाधित नहीं हुई है।

घायलों को इलाज के लिए पनवेल लाया गया
तभी सातारा की तरफ से आ रही एक लग्जरी बस ने दोनों गाड़ियों को जोरदार टक्कर मारी, हादसा इतना जबरदस्त था की घटनास्थल पर ही 17 लोगों की मौत हो गई, जबकि इस हादसे में 30 से अधिक लोग घायल हो गए, जिन्हें इलाज के लिए पनवेल लाया गया ! सभी गाड़ियां मुंबई की तरफ जा रही थीं !

Mumbai-Pune Expressway accident: At least 17 dead after luxury bus crashes into two cars

@संदीप द्विवेदी 

Facebook Comments

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .