तकनीकी ख़राबी के चलते मुंबई लोकल हुई लेट, अब चालू - Tez News
Home > India News > तकनीकी ख़राबी के चलते मुंबई लोकल हुई लेट, अब चालू

तकनीकी ख़राबी के चलते मुंबई लोकल हुई लेट, अब चालू

mumbai Local trainsमुंबई- आज सुबह मुंबई के दादर स्टेशन पर तकनीकी ख़राबी की वजह से चर्चगेट स्टेशन की तरफ़ जाने वाली सभी ट्रेनें अंधेरी स्टेशन से आगे रद्द कर दी गई थीं। सभी ट्रेनों को अंधेरी में ही रोक दिया गया था।

पश्चिमी रेलवे की ओर से ट्वीट करके बताया गया था कि माहिम इलेक्ट्रिकल सब स्टेशन अंधेरी से चर्चगेट जाने वाली रेलगाड़ियां रोकी गईं हैं। अभी कुछ ही देर पहले एक अन्य ट्वीट में वेस्टर्न रेलवे ने बताया कि समस्या सुलझ गई है।

मुंबई में वैसे तो जन परिवहन के लिए अन्य साधन भी उपलब्ध हैं जैसे ऑटो रिक्शा, टेक्सी, उपनगरीय बसें आदि लेकिन जनमानस में अगर सबसे प्रचलित आवागमन का साधन कोई है तो वह मुंबई लोकल ही है. मुंबई शहर को गतिमान रखने में इन मुंबई लोकल्स का बहुत योगदान है, लोकल ट्रेन्स के एक दिन भी रुक जाने से मुंबई शहर जैसे ठहर जाता है, मुंबई की धड़कने चलती हैं तो इन लोकल्स के ही सहारे.
शंघाई, इस्तांबुल तथा कराची के बाद मुंबई विश्व का चौथा सबसे ज्यादा आबादी वाला शहर है, तथा भारत में तो यह निर्विवाद रूप से सबसे ज्यादा आबादी वाला शहर है. अगर मुंबई के साथ लगे ठाणे तथा नवी मुंबई को मिला कर देखा जाये तो यह शहर विश्व का सबसे ज्यादा आबादी वाला शहर बन जाता है

तकनीकी ख़राबी के चलते मुंबई लोकल हुई लेट, अब चालू
Mumbai: Trains on Western Line resume after delay following theft of battery box in Mahim




loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com