नगर निकाय चुनाव : भिंड में चली गोली ,मुरैना में समर्थक भिडे़ - Tez News
Home > Crime > नगर निकाय चुनाव : भिंड में चली गोली ,मुरैना में समर्थक भिडे़

नगर निकाय चुनाव : भिंड में चली गोली ,मुरैना में समर्थक भिडे़

Municipal elections shot went in Bhind, Morena conflict in proभिंड [ TNN ] भिंड में नगर पालिका चुनाव के दौरान दो बूथों के बाहर अराजकतत्वों ने दहशत फैलाने के लिए फायरिंग कर दी। फायरिंग से बीटीआई और आदर्श स्कूल पर बनाए गए बूथ पर भगदड़ मच गई। वार्ड क्रमांक 26 के बूथ 100,102,103 पर पथराव भी किया गया। पथराव में पुलिस का वाहन भी क्षतिग्रस्त हो गया।

घटना की सूचना मिलने पर मौके पर भारी पुलिस बल पहुंच गया। फायरिंग में किसी के घायल होने की सूचना नहीं है। कांग्रेस जिलाध्यक्ष ने एसपी और कलेक्टर से विधायक नरेंद्र सिंह कुशवाह की शिकायत की। इस पर उल्टे एसपी ने कांग्रेस जिलाध्यक्ष को मौके पर बैठा लिया।

बसपा प्रत्याशी पुष्पलता जाटव ने आरोप लगाया कि भाजपा विधायक नरेंद्र सिंह कुशवाह शहर में दहशत फैलाने के लिए बाइक पर घूम रहे हैं। इनके समर्थक वोटरों को धमका रहे हैं। बसपा प्रत्याशी ने एसपी व कलेक्टर से विधायक को एक जगह बैठाने की मांग की।

इस पर एसपी और कलेक्टर ने कहा कि लिखित शिकायत करो। इधर, कांग्रेस के जिलाध्यक्ष रमेश दुबे ने भी विधायक पर ऐसे ही आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि विधायक गुंडागर्दी पर उतारू हो गए हैं। उनके साथ 10 बाइकों पर सवार लोग उत्पात मचा रहे हैं।

विधायक नरेंद्र सिंह की शिकायत करने पर एसपी विनीत खन्‍ना ने उल्टे कांग्रेस जिलाध्यक्ष रमेश दुबे को रोक लिया। सभी कांग्रेसी नेताओं को वहां से लौटा दिया गया। जिलाध्यक्ष की शिकायत पर एसपी ने विधायक से बात की और इसके बाद जिलाध्यक्ष को ही रोक लिया। इससे कांग्रेसियों में आक्रोश है।

शहर के वार्ड 24 और 25 में भी मतदान के दौरान अफरातफरी की हालत हो गई। इसके बाद बसपा प्रत्‍याशी थाने के सामने हाईवे पर धरने पर बैठ गए। इनका आरोप था कि भाजपा समर्थकों ने उनके एजेंटों को बूथ से बाहर कर दिया। मौके पर बड़ी संख्‍या में पुलिस बल तैनात है।

मुरैना के वार्ड 8 में 18 और 19 नंबर पोलिंग बूथ पर भाजपा प्रत्‍याशी के समर्थक प्रमोद सिंह को कांग्रेस प्रत्‍याशी समर्थक कीरत सिंह ने पीटा। घटना के बाद दोनों पक्षों को शांत किया गया। इस मामले में पुलिस के पास कोई शिकायत दर्ज नहीं की गई है।

 

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com