Home > Crime > सराफा व्यापारी के अंधे क़त्ल और लूट का पर्दाफास

सराफा व्यापारी के अंधे क़त्ल और लूट का पर्दाफास

murder
सागर- मध्यप्रदेश के सागर जिले के मंडीबामोरा में सराफा व्यापारी रमेश सोनी की निर्मम तरीके से हत्याकर चांदी सोना लूटने की घटना का पुलिस ने खुलासा कर लिया है। व्यापारी रमेश सोनी की ह्त्या का मुख्य आरोपी उसका पूर्व में नौकर रह चुका ही निकला। इस मामले में पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। एक आरोपी फरार है।

मंडी बामोरा में दशहरे के दुसरे दिन रमेश सोनी की लाश मिली थी। उसके हाथ पैर बंधे थे और शरीर को कई जगह से जलाया गया था। नाखून भी निकाले गए थे। काफी निर्मम तरीके से ह्त्या की गई थी। उसके घर को भी जलाने का प्रयास किया गया।

घटना के साक्ष्य मिटाने बाइक का पेट्रोल भी चालु कर दिया। उसकी दूकान से सोने और चांदी कर जेवर लुटे गए। इस घटना से इलाके में सनसनी फेल गई। रमेश घर में अकेला था। उसके बच्चे और पत्नी सागर में दशहरा देखने आये थे।

पुलिस ने मुखबिर तंत्र और लगातार छानबीन में इस अंधे क़त्ल का खुलाशा किया। पुलिस के मुताबिक़ आरोपी रमेशके घर पार्टी मनाने के इरादे से गए। पहले नौकर रह चुका सोहित सोनी ,विनोद पटेल ,संदीप पटेल और मोनू रैकवार सहित पांच लड़के पहुंचे।

ये सभी सागर के रहने वाले है। मृतक रमेश के साथ शराब सभी ने पी। शराब पिलाकर नशे की हालत में उसको लूटने की घटना को अंजाम दिया। तिजोरी का पासवर्ड पूछने के लिए रमेश को निर्मम तरीके से प्रताड़ित किया गया। उसको जलाया और गला घोंटकर ह्त्या कर दी।

पुलिस अधीक्षक सचिन अतुलकर ने आज मीडिया को बताया की सोहित सहित चार आरोपियों को पुलिस ने पकड़ लिया है। इनके पास से एक किलो से अधिक चांदी और पांच ग्राम सोने के जेवर भी बरामद किये है।

रिपोर्ट :- विनोद आर्य

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com