Home > Crime > हत्याकांड : मालिक ने ही नौकर को उतारा मौत के घाट

हत्याकांड : मालिक ने ही नौकर को उतारा मौत के घाट

Murder caseचंदौली [ TNN ] बीते 31 अक्टूबर को ह्त्या कर फेके गए युवक के हत्यारों को गिरफ्तार कर पुलिस एवं क्राइम ब्रांच ने मामले का खुलासा कर दिया । इस हत्या काण्ड में प्रयुक्त डण्डा व एक बाइक के साथ एक स्कूटी को भी बरामद कर लिया । वही इस हत्याकांड का मुख्य अभियुक्त अभी फरार है । उसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस की टीम लगातार प्रयास कर रही है ।

क्या है मामला

दरसल मुगलसराय कोतवाली क्षेत्र के बहादुरपुर-कुंडा गावं के पास बीते 31 अक्टूबर की अल सुबह ग्रामीणो ने पुलिस को सुचना दी की एक युवक का शव सड़क के किनारे पड़ा हुआ है । चुकी मृतक की शिनाख्त नहीं हो पायी थी इसलिए पुलिस ने अखबारों में मृतक के फोटो प्रकाशित करवाये और पम्पलेट भी बटवाए जिस पर मृतक के परिजनों ने मृतक की शिनाख्त मनोज निवासी रामनगर जनपद वाराणसी के रूप में की । मृतक मनोज वाराणसी के पाण्डेयपुर स्थित एक रेस्टोरेंट में काम करता था ।

पुलिस के अनुसार

पुलिस अधीक्षक चंदौली मुनिराज ने बताया की मामले की छानबीन के दौरान पता चला मृतक और रेस्टोरेंट मालिक सूरज उर्फ़ शैलेश यादव जो की मुख्य अभियुक्त भी है से मृतक मनोज का रुपयो की लेनदेन को लेकर विवाद भी चल रहा था । इसी को लेकर रेस्टोरेंट मालिक और रेस्टोरेंट के ही दो और कर्मचारी कृष्ण गोपाल और निशांत के साथ रूपये के बटवारे पर बढे विवाद के बाद डंडे से पीट पीट कर हत्या कर दी और मृतक के शव को बहादुरपुर – कुंडा गावं के पास सड़क के किनारे फेक दिया । पुलिस ने दोनों अभियुक्तो के गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है साथ ही उनके पास से हत्या में प्रयुक्त डंडा और दो बाइक बरामद कर लिया है । वही मामले का मुख्य अभियुक्त रेस्टोरेंट मालिक अभी फरार है और पुलिस उसकी गिरफ्तारी के प्रयास कर रही है ।

रिपोर्ट : -संतोष जायसवाल 

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com